यूपी के परिवहन मंत्री ने किया बक्सर वासियों को अपने खर्चे पर अयोध्या ले जाने का वादा ..

उन्होंने मोदी जी को युगद्रष्टा बताते हुए कहा कि बहुत मुश्किल से ऐसे मानव मिलते हैं जो अपनें परिवार के प्रति नही बल्कि राष्ट्र को अपना परिवार मान कर दिन-रात लोगों के कल्याण के लिए काम करते हैं. 








- भाजपा के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचे थे यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह
- कहा - मिथिलेश तिवारी के रूप में एनडीए को मिला है एक जमीनी कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी द्वारा बक्सर लोकसभा से मिथिलेश तिवारी को उम्मीदवार बनाये जाने के बाद चुनाव संचालन के लिए सोमवार को कार्यालय का उद्घाटन किया गया. कार्यालय बायपास रोड स्थित शिवप्रभा मैरिज हॉल में खोला गया जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन दयाशंकर सिंह के द्वारा संपन्न हुआ. मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री ने कहा कि वह बक्सर के लोगों को अपने खर्चे पर अयोध्या के दर्शन कराएंगे. हालांकि वह कितने लोगों को ले जाएंगे यह बात उन्होंने नहीं बताई. मौके पर बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री केदार गुप्ता, रामसेवक कुशवाहा राष्ट्रीय मंत्री जदयू उपस्थित रहे.
   
इसके पूर्व सुबह आठ बजे  प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने चुनाव कार्यालय में प्रवेश के कार्यक्रम के क्रम में पूजा-पाठ कराकर भगवान से आशीर्वाद लिया. प्रस्तावित कार्यक्रम पूर्वाह्न 11.00 बजे से काफी विलंब से आरम्भ हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष अशोक सिंह तथा मंच संचालन का भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने किया.

एनडीए समर्थित सभी दलों के जिला अध्यक्ष अशोक सिंह जदयू, अखिलेश सिंह लोजपा, बलिराम कुशवाहा हम,अजय राजभर सुहेलदेव पार्टी ने बारी-बारी से अपने संबोधन में एनडीए प्रत्याशी मिथलेश तिवारी को चुनाव में भारी से भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया. 

कार्यक्रम में उपस्थित बक्सर निवासी तथा उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने अपने संबोधन में मिथिलेश तिवारी के राजनीतिक सफर की चर्चा करते हुए कहा कि बक्सर के लोग खुशनसीब हैं कि आज मिथिलेश तिवारी के रूप में एक जमीनी कार्यकर्ता चुनाव लड़ने के लिए मिला है. उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और अपने जान-पहचान तथा ईष्ट मित्रों से भी मिथलेश तिवारी को भारी मतों से विजयी बनानें का अनुरोध किया. उन्होंने मोदी जी को युगद्रष्टा बताते हुए कहा कि बहुत मुश्किल से ऐसे मानव मिलते हैं जो अपनें परिवार के प्रति नही बल्कि राष्ट्र को अपना परिवार मान कर दिन-रात लोगों के कल्याण के लिए काम करते हैं. उन्होंने ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री हूँ और मैं बक्सर वासी भी हूँ इसलिए आपसे वादा करता हूं कि मैं बक्सर के लोगों को अयोध्या में स्थापित भगवान राम का दर्शन अपनें निजी खर्चे से अवश्य कराउंगा. इस घोषणा से प्रफुल्लित उपस्थित सभी लोगों ने दयाशंकर सिंह जिन्दाबाद के तथा अबकी बार 400 पार का नारा लगाया.

एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने अपनें सम्बोधन में उपस्थित लोगों को वचन दिया कि वह बनारस की तर्ज़ पर बक्सर के विकास के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पैर भी पकड़ लेंगे. वक्ताओं में पंचायती राज मंत्री केदारनाथ गुप्ता, जदयू के राष्ट्रीय मंत्री रामसेवक कुशवाहा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रीय प्रभारी शम्भू सिद्धार्थ, कैमूर जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल अखिलेश सिंह, लोकसभा संयोजक राजवंश सिंह, रामगढ़ के पूर्व अशोक सिंह, वरिष्ठ नेता स्वामी नाथ तिवारी, कार्यक्रम के दौरान भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शीला त्रिवेदी, नगर अध्यक्ष कंचन देवी, भाजपा महामंत्री पूनम रविदास, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार सिंह, केदार नाथ तिवारी, मनोज सिंह ने एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को जी-जान से प्रयास कर जिताने का आग्रह किया. 

अन्त में धन्यवाद ज्ञापन लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने किया.










Post a Comment

0 Comments