झुन बाबू ज्वेलर्स पर उमड़ी ग्राहकों की भीड़, 15 मई तक शानदार ऑफर ..

नए जमाने के साथ कदमताल करते हुए आकर्षक एवं फैंसी डिजाइंस में सोने और चांदी के गहने भी उनके यहां उपलब्ध हैं. इसके साथ ही अक्षय तृतीया पर ग्राहकों के लिए सोने चांदी के सिक्के और भगवान की प्रतिमाएं भी उपलब्ध हैं. इतना ही नहीं लगभग सभी प्रकार के रत्न भी उनकी दुकान पर उपलब्ध हैं.









- डायमंड सेट खरीदने पर 20% की सीधी छूट
- नए और आकर्षक डिजाइन में मौजूद है सोने चांदी के गहने

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के प्रतिष्ठित झुन बाबू सर्राफ ज्वेलर्स अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आए हैं. जिसमें डायमंड के गहनों की खरीद पर 20% की सीधी छूट है. यह ऑफर 9 में से 15 में तक सभी ग्राहकों के लिए है. खास बात यह है कि नए तथा पुराने सभी ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इतना ही नहीं ज्वेलर्स के द्वारा इसकी स्कीम में किसी प्रकार की छिपी शर्त भी नहीं है. 

दुकान के प्रोपराइटर अशोक सर्राफ बताते हैं कि झुन बाबू ज्वेलर्स अपने ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध है. और अपनी इसी प्रतिबद्धता के तहत वह कई पीढ़ियों से जिले के लोगों को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. नए जमाने के साथ कदमताल करते हुए आकर्षक एवं फैंसी डिजाइंस में सोने और चांदी के गहने भी उनके यहां उपलब्ध हैं. इसके साथ ही अक्षय तृतीया पर ग्राहकों के लिए सोने चांदी के सिक्के और भगवान की प्रतिमाएं भी उपलब्ध हैं. इतना ही नहीं लगभग सभी प्रकार के रत्न भी उनकी दुकान पर उपलब्ध हैं.

उन्होंने बताया कि अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहक डायमंड सेट के साथ-साथ सोने और चांदी के आकर्षक गहने तथा सिक्के भी खरीद रहे हैं. उन्होंने सभी ग्राहकों से यह अपील की है कि वह डायमंड ज्वेलरी पर 9 से 15 मई तक चलने वाले 20 प्रतिशत छूट के ऑफर का लाभ अवश्य उठाएं.







Post a Comment

0 Comments