वीडियो : मिथिलेश तिवारी ने किया नामांकन, कहा - सुधाकर तो राजकुमार, मैदान छोड़ भाग जाए तो अच्छा ..

कहा कि अब केरोसिन आसानी से नहीं मिलता ऐसे में लालटेन का कोई महत्व ही नहीं है. अब के समय में यदि कोई लालटेन लेकर घूमता है तो लोग उसे पागल समझेंगे. उन्होंने कहा कि राजद की हमेशा से यही नियति रही है कि लाठी में तेल पिलाएंगे और लाठी भेजेंगे, लेकिन जनता अब इसे स्वीकार नहीं कर रही है. वह मोदी के साथ विकास के रास्ते को चुनेगी.










-बोले : खत्म हुआ लालटेन का युग अब किसी को उसकी जरूरत नहीं
-कहा : मैं राजा का बेटा नहीं एक आम कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय लोकसभा में एनडीए (भाजपा) प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने शुक्रवार को नॉमिनेशन कर दिया उनके नॉमिनेशन में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं वर्तमान सरकार में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी तथा पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला भी पहुंचे हुए थे. नॉमिनेशन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मिथिलेश तिवारी ने कहा कि देश राजकुमारों से परेशान है. एक राजकुमार देश में हैं जिनका नाम राहुल गांधी है. दूसरे राजकुमार बिहार में हैं जिनका नाम तेजस्वी यादव हैं और तीसरे राजकुमार बक्सर के उम्मीदवार हैं. जबकि भाजपा ने एक साधारण कार्यकर्ता को टिकट दिया है ना कि किसी राजा के बेटे को. उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह को मैदान छोड़कर भाग जाना चाहिए क्योंकि जमानत जब्त होने से तो अच्छा यही होता.

उन्होंने राजद के चुनाव चिन्ह लालटेन पर भी निशाना साधा और कहा कि अब केरोसिन आसानी से नहीं मिलता ऐसे में लालटेन का कोई महत्व ही नहीं है. अब के समय में यदि कोई लालटेन लेकर घूमता है तो लोग उसे पागल समझेंगे. उन्होंने कहा कि राजद की हमेशा से यही नियति रही है कि लाठी में तेल पिलाएंगे और लाठी भेजेंगे, लेकिन जनता अब इसे स्वीकार नहीं कर रही है. वह मोदी के साथ विकास के रास्ते को चुनेगी.


इसके पूर्व नॉमिनेशन को लेकर शोभायात्रा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के आवास से निकली और नगर भ्रमण करते हुए अंबेडकर चौक और फिर नॉमिनेशन के बाद आइटीआई मैदान में पहुंचे, जहां जनसभा का आयोजन हुआ जिसमें प्रत्याशी के साथ-साथ पूर्व तथा वर्तमान उपमुख्यमंत्रियों ने जनता को संबोधित किया और एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की. मौके पर सहयोगी दलों के पदाधिकारी भी मौजूद थे.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments