पंचायत चुनाव में बेहतर कार्य के लिए बक्सर निवासी अधिकारी राज्यपाल से सम्मानित ..

बताया कि जल्द ही अधिकारी को सम्मानित करने के लिए बक्सर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसमें बक्सर के इस लाल की सफलता पर उन्हें कई गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा सम्मानित और भविष्य के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा.








-वर्ष 2021 के पंचायत चुनाव में किया था बेहतर कार्य
-बोधगया में किया गया सम्मानित, बक्सर में भी मिलेगा सम्मान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  मूल रूप के जिले के समहुता गांव निवासी तथा भोजपुर जिले में कार्यरत डीआइयू ने एक बार पुनः जिले का मान बढ़ाया. उन्हें  पंचायत चुनाव 2021 में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया. दरअसल, इस चुनाव में पहली बार ईवीएम पर लगे कैमरे के जरिए उसे पढ़ा गया और ओसीआर के माध्यम से परिणाम की रीडिंग सीधे ओसीआर के माध्यम से प्राप्त की गई और परिणाम घोषित किया गया. यह बहुत व्यस्त काम था. लेकिन सफलतापूर्वक कराया गया. इस कार्य मे भोजपुर ने शत प्रतिशत रिजल्ट हासिल किया था और इसके लिए 15 मार्च को बोधगया के कन्वेंशन सेंटर में डीआईओ भोजपुर को उनकी कड़ी मेहनत के लिए राज्यपाल द्वारा सम्मानित किया गया था. 

बक्सर में एसके मिश्रा फाउंडेशन के संचालक डॉ अमित मिश्रा ने बताया कि जल्द ही अधिकारी को सम्मानित करने के लिए बक्सर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसमें बक्सर के इस लाल की सफलता पर उन्हें कई गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा सम्मानित और भविष्य के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा.






Post a Comment

0 Comments