वीडियो : पप्पू यादव के समर्थन से मिली मजबूती, इस बार बहुजनों का होगा बक्सर : अनिल कुमार

कहा कि बहन मायावती देश में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और मान्यवर कांशीराम के सपनों को साकार करने के लिए की जान से जुटी हुई हैं. आज जब देश में दो तरह की शक्तियां मुंह फैलाए खड़ी हैं और देश के संविधान के नाम पर लोगों का वर्ग लाने का काम कर रही है. उनसे मुकाबला को एकमात्र नेता बहन मायावती मजबूती से मैदान में है. 




DAQEQE.. ..E Q




-बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी जानकारी 
-बीएसपी सुप्रीमो बहन मायावती 23 मई को बक्सर में करेंगी जनसभा को संबोधित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पप्पू यादव के समर्थन से बहुजन समाज पार्टी को बल मिला है, बसपा और मजबूती से बक्सर में चुनाव लड़ रही है और इस बार बक्सर बहुजनों का होगा. यह कहना है बसपा के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार का. उन्होंने बताया कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती का लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पहली बार बिहार की धरती पर आगमन हो रहा है. मायावती 23 मई को नगर के आइटीआई मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी. 

इस बाबत जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान  उन्होंने बताया कि अपने व्यस्ततम समय में से बहन मायावती ने बक्सर के बहुजन समाज के लिए अपना समय निकाला है और 23 तारीख को उनका आगमन बक्सर की भूमि पर हो रहा है. इसलिए हम बहुजन समाज समेत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान में आस्था रखने वाले तमाम लोगों से आग्रह करते हैं कि आप सभी बड़ी संख्या में जुट कर आए और दलित, गरीब, वंचित, शोषितों की देश में एकमात्र उम्मीद बहन मायावती की जनसभा को सफल बनाएं.

अनिल कुमार ने कहा कि बहन मायावती देश में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और मान्यवर कांशीराम के सपनों को साकार करने के लिए की जान से जुटी हुई हैं. आज जब देश में दो तरह की शक्तियां मुंह फैलाए खड़ी हैं और देश के संविधान के नाम पर लोगों का वर्ग लाने का काम कर रही है. उनसे मुकाबला को एकमात्र नेता बहन मायावती मजबूती से मैदान में है. हम सबों को उनका समर्थन करना है और अपना एक-एक वोट बसपा के चुनाव चिन्ह हाथी छाप पर देकर दलित शोषित और वंचितों की आवाज को बुलंद करना है.

उन्होंने कहा कि इस बैठक में बहन मायावती जी की रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी  पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई. 

वही संवाददाता सम्मेलन में चुनाव प्रभारी चक्रवर्ती चौधरी, प्रदेश महासचिव सह चुनाव स्टार प्रचारक लालजी राम, जिला अध्यक्ष सुभाष गौतम, प्रदेश महासचिव संजय मंडल, प्रदेश महासचिव डॉ रंजन पटेल , शिव बहादुर पटेल और मनजी यादव इत्यादि लोग उपस्थित रहे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments