अक्षय तृतीया पर अब हर व्यक्ति खरीद सकता है सोना, तनिष्क ने लांच किया शानदार ऑफर ..

भारत के किसी भी ज्वेलर से खरीदे हुए पुराने सोने पर 100% एक्सचेंज मूल्य दिया जाता है. सोने की कीमतों में भारी वृद्धि हो रही है, अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए तनिष्क ने गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्रस्तुत किया है, जिसमें उपभोक्ता एडवांस में बुक करके, सोने की कीमतों में हो रही वृद्धि से बच सकते हैं.







-बेहद आकर्षक डिजाइन में लाइट वेट गहने उपलब्ध
-महज 2 ग्राम से शुरू हो रही है गहनों की श्रृंखला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : टाटा समूह और भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड "तनिष्क" ने अक्षय तृतीया से ठीक पहले अपने ग्राहकों के लिए "ग्लैमडेज" नाम से एक नया कलेक्शन लॉन्च किया है. यह कलेक्शन जहां बेहद खूबसूरत डिजाइन में मिल रहा है वहीं यह लाइट वेट (2 ग्राम से शुरु) भी है. ऐसे में ग्राहकों की जेब पर बोझ भी नहीं बढ़ेगा. यूं कहें कि सोना अब हर किसी के बजट में है. ऐसे में इस बार ग्राहक अक्षय तृतीया को शुभ तथा यादगार बना सकते हैं. 

बुधवार को "तनिष्क" के बक्सर ज्योति चौक के समीप स्थित आउटलेट में ग्लैमडेज की लॉन्चिंग की गई जिसमें शहर के साथ-साथ दूर दराज गांव के लोग भी शामिल हुए.
              
तनिष्क के स्टोर मैनेजर से जब बात की गई की आखिर "ग्लैमडेज" कलेक्शन में खास बात क्या है,तो वे "ग्लैमडेज"के बारे में विस्तार से बताए की  ग्लैमडेज" वर्ल्ड के सबसे अच्छे डिजाइनरों के द्वारा तैयार किया गया माडर्न डेली वेयर ज्वेलरी की नई श्रेणी है. 

ग्लैमडेज खास क्यों है?

-गोल्ड ज्वेलरी में कंटेंपरारीऔर माडर्न डिजाइंस 
-गोल्ड टेक्चर्स और ज्योमाइट्रिक आकृतियों का कॉम्बिनेशन
-वैल्यू फॉर मनी और अल्ट्रा लाइवेट ज्वैलरी
-एवरीडे वेयर के लिए एलिगेंट और बेस्ट
-लेजर कटिंग के साथ स्टेटमेंट  आनकनवेंसनल पीसेज
-कास्टिंग टेक्निक के साथ हाई फैशन वाले पीसेस
-स्टांपिंग और सरफेश फिनिशिंग के साथ बोल्ड और सुंदर ज्वेलरी
-फ्यूजन टेक्निक के साथ फारवर्ड ज्वेलरी
-मॉडर्न गोल्ड के साथ एक लाख श्रेणी के प्रोडक्ट
-2 ग्राम से स्टार्टिंग प्रोडक्ट 
           
इसके साथ ही उन्होंने बताया की ग्राहकों की खुशियों और अक्षय तृतीया को और भी सुनहरा करने के लिए तनिष्क ने सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर 20% तक की छूट दी है.
               
साथ ही तनिष्क में 'गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम' का भी लाभ उठाया जा सकता है, जिसमें भारत के किसी भी ज्वेलर से खरीदे हुए पुराने सोने पर 100% एक्सचेंज मूल्य दिया जाता है. सोने की कीमतों में भारी वृद्धि हो रही है, अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए तनिष्क ने गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्रस्तुत किया है, जिसमें उपभोक्ता एडवांस में बुक करके, सोने की कीमतों में हो रही वृद्धि से बच सकते हैं. इन ऑफर्स का लाभ सिर्फ सीमित अवधि तक ही उठाया जा सकता है.






Post a Comment

0 Comments