वरिष्ठ अधिवक्ता का निधन, गुरुवार को न्यायालय में नो वर्क की घोषणा ..

उन्हें दिल की बीमारी थी ऑपरेशन के बाद भी वह विधिक कार्यों से अलग नहीं हुए कुछ दिन पूर्व उनको बुखार लगा, जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया उन्होंने 79 वर्ष की अवस्था में अंतिम सांस ली.









-कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नचाप गांव के निवासी थे दिवंगत अधिवक्ता
-56 वर्षों से विधि व्यवसाय से जुड़ दे रहे थे सेवाएं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता रामजी सिंह का निधन हो जाने के कारण गुरुवार को न्यायालय में नो वर्क रहेगा. यह जानकारी अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि वरिष्ठ अधिवक्ता पटना में इलाजरत थे जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. अधिवक्ता संघ के द्वारा स्वजनों से मुलाकात कर तत्काल उन्हें सहायता राशि उपलब्ध कराई गई.

महासचिव ने बताया कि मूल रूप से कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नाचाप गांव तथा बक्सर नगर के सिविल लाइन्स निवासी दिवंगत अधिवक्ता की याद में साथी अधिवक्ता गुरुवार को न्यायिक कार्यों से विगत रहेंगे. इसके साथ ही दिन में 10 बजे बार भवन में एक श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जाएगा. जिसमें सभी अधिवक्ता दिवंगत अधिवक्ता को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

उन्होंने बताया कि अधिवक्ता राम जी सिंह वर्ष 1968 से वकालत के पेशे से जुड़े हुए थे. उन्हें दिल की बीमारी थी ऑपरेशन के बाद भी वह विधिक कार्यों से अलग नहीं हुए कुछ दिन पूर्व उनको बुखार लगा, जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया उन्होंने 79 वर्ष की अवस्था में अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्कार बक्सर नगर के चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में किया जा रहा है. अपने पीछे दो बेटों और बेटी के साथ भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं.






Post a Comment

0 Comments