चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने झोंकी ताकत, सम्राट चौधरी, मनोज तिवारी, राजीव प्रताप रूढी उतरे सड़क पर ..

एनडीए समर्थित तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के चुनावी पक्ष को मजबूत बनाने के लिए डुमरांव, बक्सर और रामगढ़ में रोड़ शो किया. रोड शो में श्री सम्राट चौधरी प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार, राजीव प्रताप रूढ़ी, सांसद भारत सरकार तथा मनोज तिवारी फिल्म अभिनेता सह सांसद दिल्ली ने भाग लिया. 





..




-बक्सर में रोड शो कर एनडीए के लिए मांगा समर्थन
-बढ़ते तापमान के बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिन खूब मचा शोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बढ़ते तापमान के बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तमाम तमाम प्रत्याशियों ने जोर लगा दिया. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा बक्सर लोकसभा के लिए एनडीए समर्थित तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के चुनावी पक्ष को मजबूत बनाने के लिए डुमरांव, बक्सर और रामगढ़ में रोड़ शो किया. रोड शो में श्री सम्राट चौधरी प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार, राजीव प्रताप रूढ़ी, सांसद भारत सरकार तथा मनोज तिवारी फिल्म अभिनेता सह सांसद दिल्ली ने भाग लिया. 

रोड शो किला मैदान से निकलकर पीपरपांती रोड होते हुए, ठठेरी बाजार, सिंडिकेट होते हुए गोलम्बर तक पहुंच कर समाप्त हो गया. रोड शो में सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहनों से चल रहे थे. शहर के बीचों बीच रोड शो को देखने के लिए लोगों का हुजुम खड़ा होते देखा गया. बीच-बीच में सड़कों के किनारे खड़ी महिलाओं ने नेताओं पर फूलों की वर्षा कर नेताओं का हौसला अफजाई की.

रोड शो में मिथिलेश तिवारी जिंदाबाद का नारा और चुनावी गीत बजने से रोड शो में समां बंध गया. रोड शो के दौरान फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी को देखने के लिए नौजवानों और महिलाओं की उमड़ी भीड़ को देखते बन रही थी. भाजपा नेताओं के साथ-साथ चलने वालों में एनडीए घटक के सभी कार्यकर्ता और नेताओं ने भाग लिया.







Post a Comment

0 Comments