वीडियो : मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगा बसपा प्रत्याशी को पुलिस ने रोका, घंटों की पूछताछ ..

कहा है कि वह इस घटना से बेहद आहत हैं तथा इस मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत भी करेंगे. उन्होंने कहा कि निश्चय ही यह बहुजनों की आवाज को दबाने की कोशिश है लेकिन जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.




..








-जिले के डुमरांव प्रखंड के अटांव पंचायत के खैरही गांव में हुई कार्रवाई
-प्रत्याशी ने सरकार पर लगाया साजिश का आरोप


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मतदान प्रभावित करने के आरोप में जिले के अटांव पंचायत के खैरही गांव में बसपा के प्रत्याशी अनिल कुमार को पुलिस ने तकरीबन 2 घंटे तक बैठा कर पूछताछ की, हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. बसपा प्रत्याशी ने इस घटना को सरकार की साजिश बताया है तथा कहा है कि पुलिस ने उन्हें जान-बूझकर परेशान किया.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार शुक्रवार की शाम तकरीबन आठ बजे जिले के अटांव पंचायत के खैरही गांव में एक व्यक्ति के यहां भोजन करने गए थे. जहां डुमरांव थानाध्यक्ष अनीशा राणा के द्वारा उन्हें रोका गया तथा उनपर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाया गया. बाद में डुमरांव एसडीएम राकेश कुमार तथा एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी तथा अंचलाधिकारी पहुंचे और उन्होंने विधिवत जांच के बाद प्रत्याशी को जाने दिया. 

इस मामले को लेकर प्रत्याशी ने कहा है कि वह इस घटना से बेहद आहत हैं तथा इस मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत भी करेंगे. उन्होंने कहा कि निश्चय ही यह बहुजनों की आवाज को दबाने की कोशिश है लेकिन जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

कहते हैं एसडीएम :

प्रत्याशी के द्वारा मतदान प्रभावित करने की कोशिश किये जाने की सूचना मिली. उनके द्वारा कुछ सामग्री बांटी जा रही थी. उनके वाहन की तलाशी ली गई. फिलहाल अनुसंधान जारी है.

राकेश कुमार
एसडीएम, डुमरांव

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments