साबित खिदमत फाउंडेशन ने मतदाताओं से की मतदान की अपील ..

उन्होंने मौसम की तल्खी को ध्यान में रखते हुए सुबह-सुबह ही मतदाताओं से मतदान केंद्रों पर पहुंचने व मताधिकार का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करने की बात कही.




..




-बाइक रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक
-सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहुंचने का आग्रह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को मतदान करने की अपील के साथ साबित खिदमत फाउंडेशन तथा मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बाइक रैली निकाली गई. रैली के माध्यम से डॉ दिलशाद आलम ने मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग आवश्यक रूप से करने की नसीहत दी गई. 

उन्होंने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन व मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था पिछले तीन महीने से बक्सर रोहतास व आरा में मतदाताओं को जागरूक कर रही है. मतदान का महत्व हर भारतीय को समझना चाहिए क्योंकि यही एक ऐसा अधिकार है जिसके माध्यम से हम एक सशक्त तथा मजबूत लोकतंत्र का निर्माण करते हैं. उन्होंने मौसम की तल्खी को ध्यान में रखते हुए सुबह-सुबह ही मतदाताओं से मतदान केंद्रों पर पहुंचने व मताधिकार का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करने की बात कही.

बाइक रैली नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले से होते हुए सोहनी पट्टी, नया बाजार, नदांव के साथ ही जिले के गंगौली, ब्रह्मपुर, नैनीजोर, डुमरी के साथ ही राजपुर, बन्नी आदि गांवों में पहुंची जहां मतदाताओं को जागरूक किया गया. रैली में कई बाइक सवार लोग अलग-अलग गांवों में पहुंचे और मतदाताओं को जागरूक किया. जागरूकता कार्यक्रम में नसीर हुसैन, हरेंद्र, रुकसाना, अंजलि, जोहरा तथा अन्य सदस्यों का काफी योगदान रहा.







Post a Comment

0 Comments