मतदान कराने के लिए प्रशिक्षित हुए कर्मी ..

मतदाता पर्ची, मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के साथ-साथ मतदान केंद्रों पर सुनिश्चित न्यूनतम सुविधाओं को प्रदान करने एवं मतदान केंद्र प्रबंधन के संदर्भ में तमाम जानकारियां दी गई. साथ ही मौके पर मौजूद कर्मियों से सुझाव भी प्राप्त किए गए.

 








-सदर प्रखंड कार्यालय में आयोजित हुआ कार्यक्रम
-अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निर्वाचन को लेकर प्रशासन के द्वारा अब युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है. जिले में 1 जून को मतदान होना है जिसको लेकर मतदाता जागरूकता अभियान के अतिरिक्त मतदान केंद्रों पर आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता के साथ-साथ मतदान कर्मियों के प्रशिक्षण आदि का कार्य भी लगातार जारी है. इसी क्रम में बुधवार को सदर प्रखंड कार्यालय के सभागार में मतदान कर्मियों को प्रशिक्षित किया गया.


सदर प्रखण्ड सभागार में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र की अध्यक्षता मे सेक्टर पदाधिकारी एवं बीएलओ (मतदान केंद्र स्तरीय पदाधिकारी) के साथ निर्वाचन से संबंधित बैठक आयोजित हुई. अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा मतदाता पर्ची, मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के साथ-साथ मतदान केंद्रों पर सुनिश्चित न्यूनतम सुविधाओं को प्रदान करने एवं मतदान केंद्र प्रबंधन के संदर्भ में तमाम जानकारियां दी गई. साथ ही मौके पर मौजूद कर्मियों से सुझाव भी प्राप्त किए गए. इस दौरान सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्रा के साथ-साथ तमाम कर्मी मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments