लुधियाना से आ रहा धनसोई निवासी युवक ट्रेन से गिरा, हुई मौत ..

शनिवार को लुधियाना से ट्रेन पकड़ बक्सर के लिए आ रहा था. माना जा रहा है कि युवक लुधियाना से लौटने के क्रम में सो गया होगा, गाड़ी बक्सर से आगे बढ़ने के बाद  हड़बड़ाहट में जगने के बाद गेट आया होगा और ट्रेन से गिर गया होगा.




DAQEQE.. ..E Q




-बरुना-बक्सर के बीच रेलवे ट्रैक पर मिला शव
-शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा किया परिजनों के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लुधियाना से लौट रहा धांसू निवासी युवक ट्रेन से गिर जाने की वजह से मृत्यु का शिकार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घटना दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखण्ड के बक्सर- बरुना रेलवे स्टेशन के बीच हुई. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना के दरियापुर गांव निवासी यतेंद्र प्रसाद साह का 27 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार गुप्ता लुधियाना में किसी निजी कम्पनी में काम करता था. वह शनिवार को लुधियाना से ट्रेन पकड़ बक्सर के लिए आ रहा था. माना जा रहा है कि युवक लुधियाना से लौटने के क्रम में सो गया होगा, गाड़ी बक्सर से आगे बढ़ने के बाद  हड़बड़ाहट में जगने के बाद गेट आया होगा और ट्रेन से गिर गया होगा.

जीआरपी थानाध्यक्ष अरुण पासवान ने बताया कि ट्रैक के बीच शव मिलने की सूचना पर तत्काल पुलिस को भेजा गया. जहां उसके पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई व स्वजनों को सूचित किया गया.







Post a Comment

0 Comments