वीडियो : चुनाव कार्य में प्रयुक्त निजी वाहनों का 20 जून तक होगा भुगतान, निबटाए जाएंगे लंबित मामले ..

जिला पदाधिकारी चुनाव की समाप्ति के बाद पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यह बता रहे थे कि चुनाव में प्रशासन ने किस तरह से अपनी भूमिका निभाई और किस तरह से प्रशासन को पत्रकारों एवं आम लोगों का भी सहयोग मिला. उन्होंने 10 लाख से अधिक मतदाताओं का भी आभार जताया, जिन्होंने घरों से बाहर निकल कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.




..





-डीएम अंशुल अग्रवाल ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
-चुनाव ड्यूटी के दौरान मृत कर्मियों के स्वजनों को मिलेगी सरकारी सहायता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निर्वाचन कार्य में प्रयुक्त गए निजी वाहनों का भुगतान 20 जून तक कर दिया जाएगा. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि जो भी वाहन निर्वाचन कार्य के लिए जब्त किए गए थे अब उनका भुगतान भी किया जा रहा है और 20 जून तक सभी वाहनों के स्वामियों को भुगतान कर दिया जाएगा. यह पूछे जाने पर कि पिछले चुनाव में जो वाहन इस्तेमाल में लाए गए थे, उनका भुगतान भी लंबित हैं. उन्होंने कहा कि यदि इस तरह का कोई मामला है तो संबंधित व्यक्ति संपर्क कर सकते हैं. जांचोपरांत उनका भी लंबित भुगतान कर दिया जाएगा.

दरअसल, जिला पदाधिकारी चुनाव की समाप्ति के बाद पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यह बता रहे थे कि चुनाव में प्रशासन ने किस तरह से अपनी भूमिका निभाई और किस तरह से प्रशासन को पत्रकारों एवं आम लोगों का भी सहयोग मिला. उन्होंने 10 लाख से अधिक मतदाताओं का भी आभार जताया, जिन्होंने घरों से बाहर निकल कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया एवं मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में योगदान दिया. डीएम ने कहा कि मतदाता जागरूकता कार्यक्रम भी सफल रहे, जिन्हें सुदूर ग्रामीण इलाकों में में निवास करने वाले लोगों तक पहुंचने में पत्रकारों का योगदान रहा. इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि मतगणना के दौरान जिन चार कर्मियों का निधन हो गया है, उनके स्वजनों को जल्द ही 15-15 लाख रुपयों का मुआवजा दिया जाएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments