पेड़ से लटकती मिली अधेड़ की लाश ..

उन्होंने अपनी लुंगी से ही फांसी लगा ली है. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पहचान करते हुए पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया.




..





-कोपवा निवासी व्यक्ति के आत्महत्या की जताई जा रही आशंका
-शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के खलवा इनार के समीप एक पेड़ से एक अधेड़ की लाश लटकती हुई बरामद की गई. स्थानीय लोगों ने सुबह में यह नजारा देखा. जैसे ही इस बात की सूचना मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम करने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोपवा गांव निवासी 55 वर्षीय राम प्रवेश राम सुबह में ही अपने घर से निकल गए थे. बाद में यह जानकारी मिली कि उनका शव खलवा इनार के पास लटका हुआ है. उन्होंने अपनी लुंगी से ही फांसी लगा ली है. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पहचान करते हुए पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया.

मामले में थानाध्यक्ष अनीशा राणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. परिजन भी से आत्महत्या ही मान रहे हैं. परिजनों के बयान के आधार पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल शव को परिजनों के हवाले किया जा चुका है.






Post a Comment

0 Comments