खनन पदाधिकारी पर हमला मामले में नेताजी और रिंकू खान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

स्थानीय सूत्र यह भी बता रहे हैं कि मामला दो बालू माफियाओं के आपसी खींचतान का नतीजा है. एक ने दूसरे की गाड़ियां पकड़वाने की कोशिश की तो विवाद बढ़ा और मारपीट हुई. मारपीट में घायल कारण पदाधिकारी फिलहाल बक्सर से पटना चले गए हैं लेकिन हमले के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के बीच खलबली मची हुई है.




..





-सारीमपुर के दो बालू माफियाओं के टकराव में पिसे खनन पदाधिकारी
-मामले में कई अज्ञात भी बनाए गए हैं आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : क्षेत्र के महदह गांव के पास छापेमारी करने गए खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया के द्वारा हमले किए जाने के मामले में दो नामजद व कई अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.  हालांकि स्थानीय सूत्र यह भी बता रहे हैं कि मामला दो बालू माफियाओं के आपसी खींचतान का नतीजा है. एक ने दूसरे की गाड़ियां पकड़वाने की कोशिश की तो विवाद बढ़ा और मारपीट हुई. मारपीट में घायल कारण पदाधिकारी फिलहाल बक्सर से पटना चले गए हैं लेकिन हमले के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के बीच खलबली मची हुई है.

इस मामले में सारीमपुर गांव निवासी नेताजी तथा पुत्र रिंकू खान को नामजद आरोपी बनाया गया है. इसके साथ ही अन्य अज्ञात के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. 

महदह पुल के पास छापेमारी करने गए थे अधिकारी :

खनन पदाधिकारी कृष्ण कुमार मंगलवार की अहले सुबह महदह गांव के पुल के पास एक बालू लदा ट्रक पकड़ने गए थे. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए ट्रक के साथ मौजूद लोगों ने कहा कि कई अन्य ट्रक इटाढ़ी बक्सर मेन रोड से पास हो रहे हैं तो सबको छोड़कर उन्हें ही क्यों पकड़ा गया? इसी बात को लेकर बकझक हुई तथा ट्रक को भगा दिया गया तथा फिर मारपीट हुई जिसमें खनन पदाधिकारी घायल हुए.

इस मामले में मुफस्सिल थाना की प्रभारी थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर कुसुम कुमारी ने बताया कि पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही है. हालांकि अब तक कोई भी अभियुक्त पुलिस की पकड़ में नहीं आया है.






Post a Comment

0 Comments