गर्मी से परेशान होकर गंगा स्नान करने गया युवक डूबा, हुई मौत ..

लोगों के प्रयास से उसे जब तक बाहर निकल गया तब तक उसके प्राण-पखेरू उड़ चुके थे. बाद में इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई जो कि मौके पर पहुंच रहे हैं. हालांकि नगर थाने की पुलिस सूचना के बावजूद अब तक मौके पर नहीं पहुंची है.





..





-जिला मुख्यालय के रामरेखा घाट पर हुआ हादसा
-जिले में सिमरी थाना क्षेत्र निवासी युवक के रूप में हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए गंगा स्नान कर रहे जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव का एक युवक रामरेखा घाट के समीप डूब गया. स्थानीय लोगों के प्रयास से उसे जब तक बाहर निकल गया तब तक उसके प्राण-पखेरू उड़ चुके थे. बाद में इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई जो कि मौके पर पहुंच रहे हैं. हालांकि नगर थाने की पुलिस सूचना के बावजूद अब तक मौके पर नहीं पहुंची है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मंझवारी गांव निवासी मुन्ना कुमार का 19 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार अपने दोस्तों के साथ जिला मुख्यालय स्थित रामरेखा घाट के पर गंगा स्नान करने पहुंचा था. इसी बीच दुर्घटनावश वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. जब तक उसके दोस्त उसे निकाल पाते तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी. 

स्थानीय पुजारी अमरनाथ पांडेय उर्फ लाला बाबा ने बताया कि मृतक के साथ मौजूद एक युवक राहुल ने बताया कि उनके परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है.

बता दें कि बक्सर में भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं पारा 44 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है, लेकिन यह 48 डिग्री सेल्सियस का एहसास करा रहा है.






Post a Comment

0 Comments