वीडियो : सड़क किनारे मिली युवक की लाश, नशे का था आदी ..

जब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि युवक की मौत हो चुकी है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष जब युवक की पहचान हुई तो उनके पिता को सूचना दी गई.

 




..




- नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड के किनारे मिली लाश
- हेरोइन पीने का आदी हो गया था युवक, हत्या की भी आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में नहर किनारे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी का माहौल कायम हो गया. बाद में युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति के पुत्र के रूप में हुई. जब मृतक के पिता से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनका पुत्र नशे का आदी हो गया था. हालांकि उसे कुछ युवकों ने जान से मारने की भी धमकी दी थी. ऐसे में हत्या किए जाने की भी आशंका है, लेकिन उसकी मौत कैसे हुई यह जांच का विषय है और इसके लिए वह पुलिस से अनुरोध करेंगे. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बाइपास रोड में उपले के ढेर के पास स्थानीय निवासी रिक्शा चालक नारायण चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र कमलेश चौधरी अचेत पड़ा हुआ था. जब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि युवक की मौत हो चुकी है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष जब युवक की पहचान हुई तो उनके पिता को सूचना दी गई.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भेजी गई जिसे मामले की जांच की है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के वास्तविक कारणों पता चल पाएगा. आगे मृतक के पिता की आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी. 
संजय विकास त्रिपाठी
प्रभारी थानाध्यक्ष, नगर थाना

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments