संदेहास्पद परिस्थितियों में महिला का मिला शव, पति पर हत्या का संदेह ..

कड़सर गांव निवासी सुनील चौधरी की पत्नी सुशीला देवी की लाश उनके घर से बरामद हुई. हालांकि, पति सुनील चौधरी घर पर नहीं मिले. इसके पूर्व उन्होंने पूरे गांव में यह कहा था कि मेरी पत्नी का देहांत हो गया है. 

 




 




- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव का मामला
- एक दिन पूर्व ही हैदराबाद से लौटी थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में एक महिला की लाश संदेहास्पद परिस्थितियों में उसके घर से बरामद की गई है. ऐसा माना जा रहा है कि पति ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया है. लेकिन पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही.

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार कड़सर गांव निवासी सुनील चौधरी की पत्नी सुशीला देवी की लाश उनके घर से बरामद हुई. हालांकि, पति सुनील चौधरी घर पर नहीं मिले. इसके पूर्व उन्होंने पूरे गांव में यह कहा था कि मेरी पत्नी का देहांत हो गया है. ऐसे में लोगों का यह संदेह है कि उन्होंने पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गए.

मृतका की पुत्री रेणु सिंह ने बताया कि उनके दो भाई राकेश कुमार व चंदन कुमार हैं तीनों हैदराबाद में रहकर जो पैसे कमाते हैं उसी से गांव पर घर बना था. मां भी हैदराबाद में ही रह रही थी लेकिन गांव पर बने घर को उनके पिता बेचना चाहते थे. जैसे ही इस बात की जानकारी उनकी मां को हुई वह गांव पर गई लेकिन वहां उनके पिता और बुआ ने मिलकर उनकी हत्या कर दी.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक सुनील चौधरी के घर मे पति-पत्नी के अलावा कोई मौजूद नहीं था. मृतका सुशीला देवी सोमवार को ही हैदराबाद अपने बेटे के यहां से कड़सर गांव पहुंची थी.

कहती हैं थानाध्यक्ष : 
सुशीला देवी का शव घर से बरामद हुआ है. शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत के कारणों की संपूर्ण जानकारी मिल पाएगी. घटना की सूचना हैदराबाद में रह रहे पुत्र को दे दी गई है.
निशा रानी, 
थानाध्यक्ष,
सोनवर्षा ओपी






Post a Comment

0 Comments