डाउन सिकंदराबाद एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, दहशत में आए यात्री ..

यात्री अपने अपने स्थान पर बैठकर यात्रा कर रहे थे तभी एक के बाद एक कई पत्थर ट्रेन के खिड़की के पास लगे लोहे की रॉड से टकराने लगे. जिसके बाद हम सभी सीट से नीचे उतरकर बैठ गए और रेलवे के अधिकारियो को जानकारी दी.




..




-चौसा में रेलवे स्टेशन पर हुई घटना
-दहशत में आए रेलयात्री सीट के नीचे छिपे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चौसा रेलवे स्टेशन से गुजर रही 12791 डाउन सिकन्दराबाद-दानापुर सुरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पर असामाजिक तत्वों के द्वारा पथराव किया गया गया. पथराव के बाद जहां यात्री दहशत में आ गए. जैसे ही दानापुर मंडल के रेल अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली दानापुर से लेकर बक्सर तक हड़कम्प मच गया. अधिकारी आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच करने के साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गए हैं. इस घटना के बाद एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग ट्रेन का वीडियो बना रहे है. उसमें पत्थर की टकराने की आवाज भी सुनाई दे रही है. जिसके बाद प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्री दौड़कर पीछे भागने लगे.

स्पेशल ट्रेन के यात्रियों ने किया पथराव :

बताया जा रहा है कि चौसा रेलवे स्टेशन पर पहले से ही समर स्पेशल ट्रेन खड़ी थी यह ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से निकलने के बाद काफी विलंब से चल रही थी. चौसा रेलवे स्टेशन पर भी इसे काफी देर से खड़ा किया गया था, जिससे कि यात्री काफी परेशान थे. उन्ही यात्रियों में से कुछ ने उसे वक्त पथराव कर दिया जब शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे सिकंदराबाद एक्सप्रेस वहां से गुजरने लगी.

सीट के नीचे छिपकर यात्रियों ने बचाई जान :

इस ट्रेन  से यात्रा कर रहे यात्रियों ने बताया कि, सभी यात्री अपने अपने स्थान पर बैठकर यात्रा कर रहे थे तभी एक के बाद एक कई पत्थर ट्रेन के खिड़की के पास लगे लोहे की रॉड से टकराने लगे. जिसके बाद हम सभी सीट से नीचे उतरकर बैठ गए और रेलवे के अधिकारियो को जानकारी दी.

हाल ही में इसी रेलखंड पर हुआ था हादसा :
 
यहां बता दें कि दानापुर डीडीयू रेल खंड के रघुनाथपुर में बीते दिनों हुए रेल हादसे के बाद इस रेल खंड पर यात्री पहले ही से सशंकित होकर यात्रा करते हैं. गुरुवार को हुई इस घटना के बाद उनमें और भी भय और व्याप्त हो गया है.

कहते हैं अधिकारी :
डाउन सिकन्दराबाद ट्रेन पर चौसा में पथराव हुआ है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना में अब तक किसी को चोट लगने की कोई सूचना नही है.
दीपक कुमार 
प्रभारी निरीक्षक
रेलवे सुरक्षा बल

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments