बक्सर में टीवी चैनल के पत्रकार ने लाइव आकर किया सुसाइड ..

जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हरी पाठक कई टीवी चैनलों में काम कर चुके थे. 






..





-डुमरांव अनुमंडल के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की घटना
-मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की कर रही है पड़ताल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक टीवी चैनल के पत्रकार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव आने के बाद हाथ का नस काट कर तथा फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ऐसा कहा जा रहा है कि वह काफी अवसाद से जूझ रहे थे जिसके कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी चंद्रशेखर पाठक के 45 वर्षीय पुत्र हरी पाठक आरा में एक टीवी चैनल में पत्रकार थे. उनका परिवार काफी समय से रघुनाथपुर में घर बना कर रहता है. हरी पाठक ने रविवार की रात तकरीबन साढ़े नौ बजे अपने मित्रों और शुभचिंतकों को फेसबुक लाइव के माध्यम से यह जानकारी दी कि वह अपने जीवन से परेशान हो चुके हैं और अब आत्महत्या करने जा रहे हैं. उन्होंने पहले अपने हाथ की नस काट ली फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हरी पाठक कई टीवी चैनलों में काम कर चुके थे. 

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि वह अपने जीवन से काफी परेशान थे. उनकी शादी हुई थी. शादी से उनका एक पुत्र भी था, लेकिन पिछले दिनों उनका अपनी पत्नी से तलाक हो गया था. हाल ही में एक जमीनी विवाद में गोलीबारी के आरोप में उन्हें तथा उनके पिता को जेल भेजा गया था. जेल से छूट कर आने के बाद हरी पाठक और भी परेशान थे.

मामले में डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि यह जानकारी मिली है कि हरी पाठक नामक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.







Post a Comment

0 Comments