चलती ऑटो पर गिरा आम का पेड़, महिला की हुई मौत ..

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल-112 की टीम ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने महिला की मौत की पुष्टि कर दी. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायलों का इलाज कराया गया. 




..




-जिले के मुंगांव मोड़ के पास हुई घटना
-दो अन्य लोग भी हुए हादसे में घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-120 पर कोरानसराय थाना क्षेत्र के मुंगांव मोड़ के समीप एक विशालकाय पेड़ उखड़ कर चलती ऑटो पर गिर जाने से उसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल होगा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल-112 की टीम ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने महिला की मौत की पुष्टि कर दी. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायलों का इलाज कराया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर थाना क्षेत्र के आथर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह की पत्नी 46 वर्षीय कौशल्या देवी ऑटो में सवार होकर डुमरांव के साफखाना रोड में अपनी छोटी बहन जगतधारी सिंह की पत्नी ललिता देवी से मिलने जा रही थी तभी आम का विशाल पेड़ टूटकर ऑटो पर आ गिरा. इस घटना के बाद महिला के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने ऑटो को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है.







Post a Comment

0 Comments