डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को नमन कर बोले भाजपा कार्यकर्ता : पीएम मोदी ने पूरा किया एक देश-एक विधान का सपना ..

निश्चय ही डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे वीर सपूत जिन्होंने अपनी शहादत देकर भी अखंड भारत के अपने सपने को भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता के मन में जीवित रखा. उस सपने को आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- बलिदान दिवस पर याद किए गए डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी
- धारा-370 हटाने से जुड़े आंदोलन के दौरान शहीद हुए थे नेता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर स्वतंत्र भारत के प्रथम राजनीतिक दल जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर भाजपा जिला स्तरीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा नमन किया गया. भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे हुए थे उन्होंने कहा कि भारत की एकता व अखंडता के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित करने वाले तथा एक विधान एक प्रधान एक निशान की आवाज को बुलंद करने वाले महान शिक्षाविद और प्रखर राष्ट्रवादी विचारक डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर शत-शत नमन है.

मौके पर जिला अध्यक्ष भोला सिंह ने कहा कि आज डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों को आत्मसात कर ही केंद्र की सरकार चल रही है. भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदैव से यह नारा रहा है कि, "जहां हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है." आज भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह करने में सक्षम हो पाई है. निश्चय ही डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे वीर सपूत जिन्होंने अपनी शहादत देकर भी अखंड भारत के अपने सपने को भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता के मन में जीवित रखा. उस सपने को आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं. 

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जीवन भर कश्मीर से धारा-370 हटाने के लिए आंदोलनरत रहे. इसी आंदोलन के दौरान जेल में दी गई यातनाओं की वजह से उनकी मौत हो गई. तत्कालीन नेहरु सरकार ने इस मामले की जांच भी नहीं कराई थी. हालांकि डॉ मुखर्जी का सपना आज नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरा किया.

मौके पर उपस्थित लोगों में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ तिवारी, भाजपा की महामंत्री पूनम रविदास, पुनीत सिंह, इंदू देवी, मनोज पाण्डेय, प्रदीप दूबे, राजा राय, राणा प्रताप सिंह सहित सभी वरिष्ठ भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता गण शामिल रहे. सभी ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके साहस और बलिदान को नमन किया.






Post a Comment

0 Comments