वीडियो : बैंक चोरी का खुला राज, पकड़ा गया गैंग, सामान भी बरामद ..

खिड़की के रास्ते चोरों ने प्रवेश कर अलमीरा आदि तोड़ा था और कागजातों को इधर-उधर बिखेर दिया था तथा एक मॉनिटर की चोरी की थी. 1 जून को मतदान तथा 2 जून को रविवार होने के कारण बैंक बंद था. 3 जून को जब बैंक खुला तो मैनेजर ने इस बात की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की.




..




-लोकल गैंग ने की थी चोरी, है पुराना आपराधिक इतिहास
-एक छोटे से वीडियो फुटेज ने खोला राज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव  में बीते 1 जून को बैंक में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने स्थानीय पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से बैंक से चोरी किया गया समान तथा देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ-साथ एक अपाचे बाइक भी बरामद की गई है. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए भेज दिया है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया में एक जून की शाम खिड़की के रास्ते चोरों ने प्रवेश कर अलमीरा आदि तोड़ा था और कागजातों को इधर-उधर बिखेर दिया था तथा एक मॉनिटर की चोरी की थी. 1 जून को मतदान तथा 2 जून को रविवार होने के कारण बैंक बंद था. 3 जून को जब बैंक खुला तो मैनेजर ने इस बात की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की.

मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई मामले की जांच में जुट गई. सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. चोरों ने सीसीटीवी के तार काट दिए थे लेकिन एक छोटा सा फुटेज हाथ लगा जिसमें एक अभियुक्त महदह गांव निवासी बंटी चौहान उर्फ बुल्ला की पहचान की गई. उससे पूछताछ की गई तो उसके निशानदेही पर उसी गांव निवासी वीर बहादुर राजभर तथा रोशन सिंह एवं वीर कुंवर सिंह कॉलोनी, बक्सर निवासी शिवम सिंह तथा भास्कर सिंह को गिरफ्तार किया गया. इस प्रकार मामले में कुल पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, जिनके पास से चोरी किया गया मॉनिटर भी बरामद कर लिया गया. इतना ही नहीं उनके पास से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस, लोहे का चार फीट लंबा व मजबूत रॉड, एक बाइक के साथ-साथ कई मोबाइल फोन व आधा दर्जन से ज्यादा सिम कार्ड आदि बरामद किए गए हैं.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का पुराना आपराधिक इतिहास भी है. यह एक लोकल गैंग था जिन में यह सभी शामिल थे और चोरी की छोटी-मोटी घटनाओं को अंजाम देते थे. उन पर चोरी का सामान बेचने जैसे मामले पहले से भी दर्ज हैं.
वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments