सीतामढ़ी में हुआ मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के जोनल कार्यालय का उद्घाटन ..

संस्था हर जिले, हर शहर में लगातार ऐतिहासिक कार्य करते आ रही है. बिहार महासचिव मुकेश कुमार सिंह की अगुवाई में कई जिलों जिलाध्यक्ष, सचिव, महासचिव ने भी उद्घाटन समारोह में भाग लिया. 




..





-उद्घाटन समारोह में मौजूद रहे संस्था के प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद आलम
-प्रदेश भर के विभिन्न जिलों के जिलाध्यक्ष भी मौके पर रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के जोनल कार्यालय का सीतामढ़ी के मठवा गांव में उद्घाटन हुआ. समारोह में संस्था के बिहार प्रदेश सचिव तथा बक्सर के साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने भाग लिया. इसके साथ ही चार जिले जिनमें शिवहर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी की टीम भी शामिल हुई. 

मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि पूरे देश में मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था धरातल पर अपना कार्य कर रही है. संस्था हर जिले, हर शहर में लगातार ऐतिहासिक कार्य करते आ रही है. बिहार महासचिव मुकेश कुमार सिंह की अगुवाई में कई जिलों जिलाध्यक्ष, सचिव, महासचिव ने भी उद्घाटन समारोह में भाग लिया. 

मौके पर अपने वक्तव्य में डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया कि सीतामढ़ी मां सीता की जन्मस्थली है ऐसे में विश्वामित्र की धरती से आकर वह स्वयं को भाग्यशाली मान रहे हैं. मिथिला के लोगों के द्वारा दिए गए सम्मान से वह बहुत खुश हैं. डॉ रोहित कुमार सिंह ने मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अपने समाज के लिए हम लोगों का कार्य अनवरत चल रहा है. हम आने वाली पीढ़ी को भी याद दिला दें कि सामाजिक कार्य करने के लिए किसी स्थान पद की जरूरत नहीं होती बल्कि वह कार्य अपनी जगह से किया जा सकते हैं. 

मौके पर स्कूली बच्चों के द्वारा  मानवाधिकार पर नाटक तथा नृत्य के माध्यम से लोगों को संदेश दिया गया. मौके पर डॉ दिलशाद आलम के पुत्र जैन आलम भी मौजूद थे. बिहार प्रदेश सलाहकार डॉ आरके सिंह ने कहा कि मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय पूरे देश में धरातक पर कार्य कर रही हैं, जिसके लिए वो सभी को बधाई दे रहे हैं. मधेपुरा जिलाध्यक्ष अंकित कश्यप, दरभंगा जिलाध्यक्ष विजय कुमार, दरभंगा के पूर्व जिलाध्यक्ष विवेक चौधरी, इंजीनियर प्रवीण कुमार, अजय कुमार, पवन कुमार रावत, डॉ प्रणव प्रताप सिंह, डॉ विजय कुमार गुप्ता, डॉ अभिनव आनंद, डॉ पंकज प्रकाश हरेंद्र कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments