वीडियो : चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, थाने के समीप से ही स्कॉर्पियो चोरी ..

सुबह जब वह जागे तो वाहन गायब पाया. बाद में उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज आदि के माध्यम से वह चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.





..




- बीती रात चोरों ने नगर थाने के समीप से दिया घटना को अंजाम
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले के अनुसंधान में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. जिला मुख्यालय स्थित नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर खड़ी एक स्कॉर्पियो को चोरों ने बीती रात उड़ा लिया है. चोरी की यह वारदात उस वक्त अंजाम दी गई जब रात को स्कॉर्पियो मलिक हमेशा की तरह वाहन घर के बाहर खड़ी कर घर में सोने चले गए थे. सुबह जब वह जागे तो वाहन गायब पाया. बाद में उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज आदि के माध्यम से वह चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के मॉडल थाना चौक के पास मेन रोड में पंचमुखी महावीर मंदिर के ठीक बगल में मकान बना कर रहने वाले बद्री जायसवाल के पुत्र अविनाश जयसवाल ने अपनी सफेद रंग की स्कॉर्पियो (मॉडल S-10 व वाहन संख्या BR-44-F-8001) को खड़ा किया था. सुबह जब वह सोकर जागे तो उन्होंने वाहन को गायब पाया. फिलहाल उन्होंने मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
वाहन चोरी होने की सूचना मिली है, जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उम्मीद है कि जल्द ही चोरों का पता लगाते हुए इस मामले का उद्वेदन कर दिया जाएगा.
संजय कुमार सिन्हा,
थानाध्यक्ष, नगर थाना

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments