युवक ने किया आत्मदाह, आर्थिक तंगी बताया जा रहा कारण ..

वह मानसिक अवसाद में था जिसके कारण गुरुवार को उसने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी जिसके बाद पुलिस के सहयोग से शव का पोस्टमार्टम कराया गया.




..




-सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी पासी टोला गांव का मामला
-पुलिस कर रही स्वजनों के बयान का इंतज़ार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी पंचायत के पासी टोला गांव में एक युवक ने पेट्रोल छिड़क शरीर में आग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस यह मान रही है कि मृतक आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले किया गया है. पुलिस अब मृतक के स्वजनों के बयान का इंतजार कर रही है.

घटना के बाबत में मिली जानकारी के मुताबिक भगवान मिश्र का पुत्र हिमांशु मिश्र डुमरांव के किसी पेट्रोल पंप पर दैनिक मजदूरी करता था. वह परिवार की आर्थिक हालात को सुधारने के लिए काफी कड़ी मेहनत करता था. इसी बीच किसी काम के लिए उसने कई लोगों से कर्ज लिया था. कर्ज समय से नहीं चुका पाने के कारण वह मानसिक अवसाद में था जिसके कारण गुरुवार को उसने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी जिसके बाद पुलिस के सहयोग से शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

कहते हैं अधिकारी :
घटना की जानकारी मिली है जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है. फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आर्थिक परेशानियों के कारण इस तरह का कदम युवक ने उठाया है. जल्दी उसके पत्नी का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.
आफाक अख्तर अंसारी, 
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,
डुमरांव






Post a Comment

0 Comments