वीडियो : अंतरजिला "बाप-बेटा गैंग" ने राजपुर में लूटे थे लाखों रुपये ..

राजपुर थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी राजकुमार गुप्ता बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकालकर चले थे, तभी उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- मामले में बाप पुलिस की गिरफ्त से बाहर, बेटा गिरफ्तार
- लूट की रकम में से 50 हज़ार रुपये भी हुए बरामद


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर रोहतास निवासी में बाप-बेटे की गैंग ने लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमें पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी मनीष कुमार ने संदर्भ में प्रेस वार्ता कर बताया की राजपुर थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी राजकुमार गुप्ता बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकालकर चले थे, तभी उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. खास बात यह है कि इस गैंग में बाप-बेटे दोनों शामिल थे. जिसमें बाप लूट की रकम में से एक लाख रुपये लेकर भाग गया जबकि बेटा पकड़ा गया.

एसपी ने बताया कि जो अभियुक्त गिरफ्तार हुए हैं उनमें रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी ददन चौधरी का पुत्र रितेश कुमार, इसी थाना क्षेत्र के किशुनपुरा गांव के अरुण कुमार सिन्हा का पुत्र आलोक कुमार उर्फ प्रीतम, रोहतास जिले के ही नोखा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी विपिन चौधरी का पुत्र सहवाग कुमार तथा डालमिया नगर थाना क्षेत्र के श्याम कुमार यादव का पुत्र रवि कुमार पकड़ा गया है. इनके पास से एक देशी कट्टा, नकद 50 हज़ार रुपये तथा दो बाइक बरामद हुई है. 

उन्होंने बताया कि इस घटना के उद्भेदन में शामिल पुलिस टीम में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार, राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के साथ-साथ पुलिस अवर निरीक्षक भगवान राय, सहायक अवर निरीक्षक अनिल कुमार, निरीक्षक अतुल कुमार तथा राजपुर थाने की पुलिस बल शामिल था.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments