ज्यूपिटर शक्ति हेल्थ केयर स्टोर का शुभारंभ, एक प्रोडक्ट की खरीद पर दूसरा मुफ्त ..

कहा कि संस्था के द्वारा उद्घाटन के साथ ही एक विशेष ऑफर लाया गया है जिसमें हेल्थ केयर से जुड़ा कोई भी एक प्रोडक्ट खरीदने पर दूसरा प्रोडक्ट मुफ्त मिलेगा.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर के बंगला घाट रोड में हुआ उद्घाटन
- शुभकामनाएं देने के लिए मौजूद रहे प्रबुद्धजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महिला विकास सेवा संस्थान की जिला कोषाध्यक्ष किरण जायसवाल तथा समाजसेवी गोविंद जायसवाल के द्वारा किरण जायसवाल के जन्मदिवस के मौके पर बक्सर के बंगला घाट रोड में ज्यूपिटर शक्ति हेल्थ केयर स्टोर का शुभारंभ किया गया. उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी के साथ-साथ ज्यूपिटर शक्ति हेल्थ केयर पटना के प्रोपराइटर आलोक रंजन जायसवाल भी पहुंचे हुए थे. 

भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने कहा कि गोविंद जायसवाल सदैव मानवता की सेवा के लिए कुछ नया करते रहते हैं. ऐसे में उन्होंने हेल्थ केयर प्रोजेक्ट शॉप लॉन्च कर बक्सर वासियों को एक बार फिर कुछ नया दिया है.

गोविंद जायसवाल ने कहा कि संस्था के द्वारा उद्घाटन के साथ ही एक विशेष ऑफर लाया गया है जिसमें हेल्थ केयर से जुड़ा कोई भी एक प्रोडक्ट खरीदने पर दूसरा प्रोडक्ट मुफ्त मिलेगा.

इस दौरान महिला सेवा संस्थान से जुड़ी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ ममता देवी, डॉक्टर जी कुमारी, रानी पासवान, प्रमिला कुमारी, श्वेता गुप्ता, मीना देवी, हनी जायसवाल, राजन तिवारी, सौरभ चौबे डब्लू पाठक, टिशु कुमार, गोपाल जी, बबन राजभर, रवि कुमार, धीमल अंसारी, पंकज पटेल समेत नगर के कई समाज सेवी व प्रबुद्ध जन मौजूद रहे. सभी ने गोविंद जायसवाल और किरण जायसवाल को इस नई शुरुआत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.






Post a Comment

0 Comments