घर से बाजार के लिए निकले वृद्ध लापता, परिजन परेशान ..

ज्ञात हुआ कि घर से निकलने के बाद चुरामनपुर से आगे एस्सार पेट्रोल पम्प के आस-पास करीब साढ़े दस बजे देखे गये थे. कुछ लोगों ने अहिरौली टाटा एजेंसी के आस-पास से उन्हें बक्सर नगर की ओर जाते देखा है, परंतु अभी तक वह घर नहीं पहुंच पाएं हैं. उनके पास किसी प्रकार का पहचान-पत्र एवं मोबाइल फोन भी नहीं है. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव से बक्सर नगर के लिए निकले थे वृद्ध
- पुत्र ने थाने में आवेदन देकर ढूंढने का किया अनुरोध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव निवासी एक वृद्ध गांव से बक्सर नगर बाजार जाने के क्रम में लापता हो गए. मंगलवार की सुबह हुआ घर से निकले थे, लेकिन देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और परिजनों ने इस बाबत औद्योगिक थाने में आवेदन देकर उन्हें ढूंढने का अनुरोध किया है.

इस मामले में साहोपारा गांव निवासी एकराम पांडेय के पुत्र अभय नारायण पांडेय ने अपने आवेदन में बताया है कि उनके पिता एकराम पाण्डेय मंगलवार दिन में तकरीबन 10 बजे अपने निवास स्थान ग्राम साहोपारा से बक्सर के लिए निकले, लेकिन फिर वापस वापस नहीं आये हैं. उनकी उम्र करीब 77 वर्ष, कद-5 फुट 5 इंच, रंग-गेंहुआ है उन्होंने काली टी-शर्ट, नीली लुंगी एवं लाल गमछा लिया हुआ है. 

सीसीटीवी फुटेज में बक्सर नगर की तरफ जाते दिखे :

उन्होंने बताया कि पिता के घर नहीं आने के बाद उन्होंने तलाश शुरू की तो यह ज्ञात हुआ कि घर से निकलने के बाद चुरामनपुर से आगे एस्सार पेट्रोल पम्प के आस-पास करीब साढ़े दस बजे देखे गये थे. कुछ लोगों ने अहिरौली टाटा एजेंसी के आस-पास से उन्हें बक्सर नगर की ओर जाते देखा है, परंतु अभी तक वह घर नहीं पहुंच पाएं हैं. उनके पास किसी प्रकार का पहचान-पत्र एवं मोबाइल फोन भी नहीं है. 

उन्होंने अनुरोध किया है कि यदि उनके पिता के बारे में किसी भी व्यक्ति को कोई जानकारी हो तो वह उन्हें मोबाइल फोन संख्या 7903522470, 8581874697 अथवा 9507595692 पर जानकारी दे सकते हैं. 

इस मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि गुमशुदगी के संदर्भ में एक आवेदन उन्हें दिया गया है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.






Post a Comment

0 Comments