नागरिकों के लिए रेड क्रॉस ने विधायक से मांगी मदद ..

कहा है कि फिलहाल सदर अस्पताल में रोगियों को एंबुलेंस दिए जाने का प्रावधान है, लेकिन उसके लिए जटिल कागजी कार्रवाई करनी पड़ती है साथ ही साथ लोगों को सदर अस्पताल जाना पड़ता है. यह काफी कष्टप्रद होता है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- रेड क्रॉस पॉलीक्लिनिक प्रभारी ने कहा विधायक ने दिया है आश्वासन
- रेड क्रॉस पॉलीक्लिनिक में लोगों को उपलब्ध कराई जाएगी अन्य आवश्यक सुविधाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेडक्रॉस के पॉलीक्लिनिक प्रभारी दौलत चंद गुप्ता ने सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को एक मांग पत्र सौंपकर रेडक्रॉस को एक  हाइटेक एंबुलेंस उपलब्ध कराए जाने की मांग की है. 

उन्होंने कहा है कि यह एंबुलेंस ऐसी हो जो सर्व सुविधा संपन्न हो और उसमें आधुनिक तकनीक का प्रयोग किया गया हो, जिससे कि रोगियों की प्राणरक्षा की जा सके.

उन्होंने कहा है कि फिलहाल सदर अस्पताल में रोगियों को एंबुलेंस दिए जाने का प्रावधान है, लेकिन उसके लिए जटिल कागजी कार्रवाई करनी पड़ती है साथ ही साथ लोगों को सदर अस्पताल जाना पड़ता है. यह काफी कष्टप्रद होता है. ऐसे में यदि रेडक्रॉस पॉलीक्लिनिक के लिए हाइटेक एम्बुलेंस मिलती है तो इससे नागरिकों को काफी सहूलियत मिलेगी.

पॉलीक्लिनिक प्रभारी ने कहा कि सदर विधायक ने सकारात्मक आश्वासन दिया है उम्मीद है कि जल्द ही पॉलीक्लिनिक में सर्व सुविधा संपन्न एंबुलेंस की सुविधा भी उपलब्ध होगी. पॉलीक्लिनिक में अन्य सुविधाओं को भी बहाल किए जाने की योजना है, जिसमें नेत्र, दांत के साथ-साथ महिला एवं शिशु रोग विशेषज्ञ सेवाएं भी उपलब्ध कराने की कोशिश की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments