साधु शरण पांडेय बने सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी, चौगाईं, इटाढ़ी और ब्रह्मपुर बीडीओ भी बदले ..

जिन प्रखंड विकास पदाधिकारियों का पदस्थापन हो रहा है उनमें से दो प्रखंड विकास पदाधिकारी पहली बार अपना दायित्व संभालेंगे. हाल ही में उन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त किया है और यह उनकी पहली पदस्थापना है. जिन प्रखंडों में नए प्रखंड विकास पदाधिकारी होंगे उनमें इटाढ़ी, बक्सर सदर, चौगाईं तथा ब्रह्मपुर प्रखंड शामिल है.
साधु शरण पांडेय




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- जिले के कई प्रखंड विकास पदाधिकारियों का हुआ तबादला 
- रोहित कुमार मिश्र और प्रमोद कुमार को मिली पदोन्नति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के कई प्रखंड विकास पदाधिकारी बदल गए हैं. कुछ का तबादला हो गया है तो कुछ की प्रोन्नति होने के बाद वह नवपदस्थापन की प्रतीक्षा में हैं. बक्सर में जिन प्रखंड विकास पदाधिकारियों का पदस्थापन हो रहा है उनमें से दो प्रखंड विकास पदाधिकारी पहली बार अपना दायित्व संभालेंगे. हाल ही में उन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त किया है और यह उनकी पहली पदस्थापना है. जिन प्रखंडों में नए प्रखंड विकास पदाधिकारी होंगे उनमें इटाढ़ी, बक्सर सदर, चौगाईं तथा ब्रह्मपुर प्रखंड शामिल है.

बक्सर सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्रा तथा इटाढ़ी के प्रखंड विकास पदाधिकारी को पदोन्नति मिली है वह अब परियोजना पदाधिकारी सह निदेशक बनाए जाएंगे. हालांकि उनका नवपदस्थापन अभी कहीं नहीं हुआ है. ऐसे में वह प्रतीक्षा सूची में हैं. जबकि बक्सर सदर में नए प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में औरंगाबाद जिले में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके साधु शरण पांडेय योगदान देंगे. यह उनकी पहली पदस्थापना है. इटाढ़ी में वैशाली जिले के बिदुपुर की प्रखंड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी की नव पदस्थापना हुई है.

इसके साथ ही ब्रह्मपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी आशीष मिश्र भी नव प्रदस्थापन की प्रतीक्षा में हैं. उनके स्थान पर आरा सदर के प्रखंड विकास पदाधिकारी सोनू कुमार पदभार ग्रहण करेंगे. चौगाईं के प्रखंड विकास पदाधिकारी तेज बहादुर सुमन का तबादला रोहतास के सूर्यपुरा प्रखंड में हुआ है जबकि उनके स्थान पर वैशाली जिला से प्रशिक्षण प्राप्त संजू कुमारी पदभार ग्रहण कर रही हैं. यह उनकी पहली पदस्थापना है.
अरविंद कुमार सिंह

उधर पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह को लेखा प्रशासन और स्व नियोजन विभाग का परियोजना पदाधिकारी सह निदेशक बनाया गया है. वह पूर्व में चौसा के प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में जिले में अपनी सेवाएं दे चुके हैं.






Post a Comment

0 Comments