खुशखबरी : नावानगर में खुल रहा कोको-कोला बॉटलिंग प्लांट, 1235 करोड़ निवेश करेगी कंपनी ..

बताया कि बताया कि बिहार में बढ़ते औद्योगिक वातावरण के तहत एसएलएमजी बेवरेजेज प्राइवेट लिमिटेड को बॉटलिंग प्लांट की स्थापना के लिए बिहार औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बियाडा) द्वारा परियोजना मंजूरी समिति की अनुशंसा पर बक्सर जिले के नावानगर में 65 एकड़ भूमि का आवंटन किया गया है. 

 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- बिहार सरकार के उद्योग मंत्री नीतीश मिश्र ने दी जानकारी
- जिले के युवाओं को रोजगार के लिए मिलेंगे पर्याप्त अवसर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के युवाओं को रोजगार के लिए अब दूसरे राज्यों में जाने की जरूरत नहीं होगी इंडस्ट्रियल हब के रूप में विकसित हो रहे जिले के नावानगर में कोको कोला की फ्रेंचाइजी मेसर्स एसएलएमजी बेवरेजेज प्राइवेट लिमिटेड बॉटलिंग प्लांट स्थापित करने का निर्णय लिया है. कंपनी इस परियोजना में 1235 करोड़ रुपयों का निवेश करेगी. 

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री नीतीश मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि बताया कि बिहार में बढ़ते औद्योगिक वातावरण के तहत एसएलएमजी बेवरेजेज प्राइवेट लिमिटेड को बॉटलिंग प्लांट की स्थापना के लिए बिहार औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बियाडा) द्वारा परियोजना मंजूरी समिति की अनुशंसा पर बक्सर जिले के नावानगर में 65 एकड़ भूमि का आवंटन किया गया है. 

उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा निर्धारित औपचारिकताओं को पूरा करने के उपरांत आवंटित भूमि पर बॉटलिंग इकाई का निर्माण प्रारम्भ होगा. जिसकी क्षमता 3.24 लाख सीएस प्रतिदिन होगी. मेसर्स एसएलएमजी (SLMG) बेवरेजेज प्राइवेट लिमिटेड वैश्विक पेय उत्पाद कम्पनी कोका-कोला की फ्रेंचाइजी कम्पनी है.




Post a Comment

0 Comments