नगर के अलग-स्थानों से किशोरी समेत दो बच्चे गायब, परिजन परेशान ..

बाद में उसकी तलाश सभी संभावित स्थान पर की गई लेकिन उसकी बरामदगी नहीं हो सकी. पिता ने नगर थाने में दी गई सूचना में यह बताया है कि की बच्चे ने सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की पैंट पहनी हुई है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों गायब हुए बच्चे
- मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से दो बच्चे गायब हो गए हैं. जिनमें एक 14 वर्षीय किशोरी भी शामिल है. थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले के अनुसंधान तथा बच्चों की तलाश में जुट गई है. 

पहली घटना नगर के छोटकी सारीमपुर काली स्थान के समीप की है जहां से स्थानीय निवासी महावीर राय का 8 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार 9 अगस्त की शाम तकरीबन 5:00 बजे घरवालों से बिना बताए कहीं चला गया. बाद में उसकी तलाश सभी संभावित स्थान पर की गई लेकिन उसकी बरामदगी नहीं हो सकी. पिता ने नगर थाने में दी गई सूचना में यह बताया है कि की बच्चे ने सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की पैंट पहनी हुई है.

दूसरी घटना 10 अगस्त की है जब औद्योगिक थाना क्षेत्र के गढ़नी निवासी सुनील यादव की 14 वर्षीय पुत्री राधा उनके किसी परिचित के साथ दवा लेने के लिए बक्सर नगर के मेन रोड स्थित सौदागर मेडिकल हॉल पर पहुंची थी, जहां से वह बिना बताए कहीं चली गई. उसके पास मोबाइल फोन भी था लेकिन अब उसका नंबर बंद बता रहा है. घर से निकलते समय उसने काले रंग की टॉप और सफेद रंग की जींस पहनी हुई थी. साथ ही उसने पीले रंग का दुपट्टा भी लिया हुआ था. काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्ची का कोई अता पता नहीं चला तो फिर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.




Post a Comment

0 Comments