दोस्ती में आई दरार कर लिया लाखों रुपयों का फर्जीवाड़ा, प्राथमिकी दर्ज ..

उनका दाेस्त जिओ कंपनी में टीम लीडर के रुप में कार्यरत था. कुछ महिनाें पूर्व दाेनाें दाेस्ताे के बीच किसी बात काे लेकर अनबन हुई ताे मैनेजर ने उक्त सिम काे बंद करने के साथ क्रेडिट कार्ड काे भी बंद करा दिया. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- दोस्त के नाम पर क्रेडिट कार्ड बनवाने का है मामला
- मोबाइल दुकानदार के माध्यम से लाखों रुपयों की कर ली निकासी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दोस्ती में दरार आने के बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के नाम पर फर्जी तरीके से क्रेडिट कार्ड बनवा लिया और फिर अपने दोस्त के खाते से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर ली. पीड़ित एचडीएफसी के असिस्टेंट मैनेजर हैं. मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

इस घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक जई माेहल्ला निवासी दीपक कुमार एचडीएफसी डुमरांव में असिस्टेंट मैनेजर के पाेस्ट पर कार्यरत है. कुछ वर्षाें पूर्व उनके दाेस्त साेहनीपट्टी निवासी राजन कुमार जायसवाल के आधार कार्ड पर उन्होंने जीओ कंपनी का सिम कार्ड लिया था. उक्त माेबाइल नंबर काे उन्हाेंने अपने बैंक और क्रेडिट कार्ड से जाेड़ रखा था. उनका दाेस्त जिओ कंपनी में टीम लीडर के रुप में कार्यरत था. कुछ महिनाें पूर्व दाेनाें दाेस्ताे के बीच किसी बात काे लेकर अनबन हुई ताे मैनेजर ने उक्त सिम काे बंद करने के साथ क्रेडिट कार्ड काे भी बंद करा दिया. 

क्रेडिट कार्ड के बंद हाेने के बाद राजन के द्वारा फिर से उसे दीपक के नाम पर ही शुरु करा लिया गया. उसी क्रेडिट कार्ड से राजन के द्वारा 10 मई 2024 काे बक्सर नगर के मेन राेड स्थित न्यू पायल कम्युनिकेशन सेंटर से दाे बार में करीब एक लाख 4 हजार रुपयों की निकासी कर ली गई. मैनेजर ने बताया कि उनकी माता का खाता भी उसी माेबाइल नंबर से ही जुड़ा था. उस खाते से भी 39 हज़ार 893 रुपये की निकासी कर ली गई थी. 

मामले में साइबर थाने में सनहा दर्ज कराया गया, जिसके बाद उसी आधार पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. मामले में नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत मामले की जांच की जा रही है.




Post a Comment

0 Comments