बाइक सवार अपराधियों ने किसान को मारी गोली ..

युवक सड़क पर गिर छटपटाने लगा जिसे देख राहगीरों ने इसकी सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. 










- गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज के बाद किया गया अन्यत्र पेपर
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के समीप हुई घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के समीप एक युवक को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मार दी गई. गोली लगने से घायल युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. वैसे तो गोली युवक के पीठ में लगी है लेकिन गोली नहीं निकलने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के बिहारी शर्मा के पुत्र 40 वर्षीय किसान सुरेन्द्र शर्मा किसी राजस्व कर्मचारी के यहां मंझरिया गांव गए थे. शुक्रवार की देर शाम वह वापस अपने गांव लौट रहे थे इसी बीच मंझरिया गांव के बाहर दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और भाग निकले. 

घायल युवक सड़क पर गिर छटपटाने लगा जिसे देख राहगीरों ने इसकी सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. यह वारदात क्यों अंजाम दी गई है. इस बात का पता अब तक नहीं चल सका है. लेकिन चर्चाओं की माने तो भूमि विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है.

मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि घायल युवक का इलाज चल रहा है. घायल युवक से जो जानकारी अब तक मिली है उसके आधार पर अपराधियों को चिह्नित कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. 






Post a Comment

0 Comments