गांजे की खेप के साथ कारोबारी गिरफ्तार ..

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा के द्वारा सूचना के आलोक में एक टीम बनाकर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान शराब के स्थान पर पुलिस ने गांजे की खेप बरामद की. बरामद गांजे का वजन 3.25 किलोग्राम है.












- शराब बेचे जाने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
- गिरफ्तार कारोबारी को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  नगर थाना क्षेत्र के सोहनीपट्टी स्थित एक मकान से पुलिस ने मादक पदार्थ (गांजा) की खेप बरामद की है. पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया जिसे न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना पुलिस को सोहनीपट्टी में एक मकान में शराब बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना मिलने के साथ ही नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा के द्वारा सूचना के आलोक में एक टीम बनाकर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान शराब के स्थान पर पुलिस ने गांजे की खेप बरामद की. बरामद गांजे का वजन 3.25 किलोग्राम है. पुलिस ने मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया. जिसकी पहचान सोहनी पट्टी निवासी रजा मुराद अंसारी उर्फ लल्लू के रूप में हुई है.

एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति को न्यायालय के समस्त प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया तथा उसे जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर उसके अन्य सहयोगियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments