कोलकाता में चिकित्सिका की हत्या के विरोध में बक्सर में निकाला कैंडल मार्च ..

कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को चाहिए की ऐसी हत्याओं के लिए जो भी अपराधी जिम्मेदार हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. ऐसे लोगों को मौत की भी सजा दी जाए तो कम है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा निकाला गया मार्च
- श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर जताया दुःख

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की बक्सर इकाई ने कोलकाता में हुई महिला चिकित्सिका की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला तथा फिर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्राथना की.

चिकित्सक सह मानवाधिकार संस्था के बिहार प्रदेश सचिव ने बताया कि 8 और 9 अगस्त की दरम्यानी रात में चिकित्सिका की हत्या कर दी गई थी. उस वक्त वह नाइट ड्यूटी में थी. उसकी लाश मेडिकल कॉलेज से बरामद की गई. साथी चिकित्सक व चिकित्साकर्मियों द्वारा प्रशासन को यह बताया गया था कि लाश बेहद बुरी हालत में मिली थी. 

डॉ दिलशाद आलम ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को चाहिए की ऐसी हत्याओं के लिए जो भी अपराधी जिम्मेदार हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. ऐसे लोगों को मौत की भी सजा दी जाए तो कम है. कार्यक्रम के दौरान अन्य सामाजिक संस्थाओं के लोग भी मौजूद रहे. सभी ने इस शांति आंदोलन में उनका साथ दिया. लगभग 400 की संख्या में मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के सदस्यों के साथ आम लोगों ने भी चीनी मिल से ज्योति प्रकाश चौक तक पैदल मार्च किया.

सामाजिक कार्यकर्ता बेबी कुमारी ने कहा कि सरकार और न्यायालय को चाहिए कि ऐसे हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले और भविष्य में ऐसा ना हो इसके लिए कड़ा कानून पारित हो.




Post a Comment

0 Comments