अस्पताल में चल रही थी शराब पार्टी, छापेमारी में दो गिरफ्तार, चिकित्सक फरार ..

पुलिस टीम के द्वारा जब अस्पताल में छापेमारी की गई तो दो लोग शराब का सेवन करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. दोनों के पास ही शराब की कुल 12 बोतलें रखी हुई थी यह माना जा रहा है कि कुछ और लोग वहां पर पहुंचने वाले थे लेकिन उनसे पहले पुलिस पहुंच गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर










- गुप्त सूचना के आलोक में पुलिस ने की कार्रवाई
- गिरफ्तार अभियुक्त को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन मोहल्ले में में स्थित शील हॉस्पिटल में शराब पार्टी किए जाने का खुलासा हुआ है. मामले में दो लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मौके से कई बोतल शराब भी बरामद की गई है. पकड़े गए अभियुक्तों के साथ-साथ अस्पताल के चिकित्सक के विरुद्ध भी प्राथमिक दर्ज कराई गई है. हालांकि वह अभी फरार चल रहा है.

दूसरी तरफ गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक लगातार यह गुप्त सूचना मिल रही थी कि अस्पताल में नियमित रूप से शराब पार्टी चलती रहती है. इसी तरह की एक सूचना के आलोक में छापेमारी की गई और पुलिस को सफलता मिली.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा जब अस्पताल में छापेमारी की गई तो दो लोग शराब का सेवन करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. दोनों के पास ही कुल 12 बोतलें रखी हुई थी. यह माना जा रहा है कि कुछ और लोग वहां पर पहुंचने वाले थे लेकिन उनसे पहले पुलिस पहुंच गई.

कहते हैं अधिकारी :
मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. चिकित्सक गिरफ्तार नहीं हो सके हैं. उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.
संजय कुमार सिन्हा
थानाध्यक्ष, नगर










Post a Comment

0 Comments