वीडियो : महिला ने भाइयों के साथ मिल करा दी पुराने प्रेमी की हत्या ..

बताया कि 23 अगस्त को नावानगर थाना अंर्तगत परमडीह पुल के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. शव पर बाइक रखकर इसे सड़क दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया गया था, लेकिन शव के गले पर निशान को देखते हुए पुलिस को हत्या किए जाने की आशंका लगी.










- हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश नाकाम
- अनुसंधान के बाद पुलिस ने खोल दिया राज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रेमिका की दूसरी जगह शादी हो जाने के बावजूद प्रेमी के द्वारा उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश उसे भारी पड़ गई. उसकी हत्या उसकी प्रेमिका रही महिला ने अपने भाइयों के सहयोग से कर दी और इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के अनुसंधान में मृतक के गले पर रस्सी के निशान देखे गए जांच में हत्या की बात खुलकर सामने आ गई और महिला समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. मृतक और आरोपी रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के रूपी गांव के हैं. 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि 23 अगस्त को नावानगर थाना अंर्तगत परमडीह पुल के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. शव पर बाइक रखकर इसे सड़क दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया गया था, लेकिन शव के गले पर निशान को देखते हुए पुलिस को हत्या किए जाने की आशंका लगी. बरामद शव की पहचान पर्स में ज्वेलर्स दुकान की रसीद पर लिखे नाम के आधार पर हरिज्ञान कुमार (40) के रूप में की गई.

मृतक के पिता के लिखित आवेदन के आधार पर नावानगर थाना में चार नामजद के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या आरोपी मलु उर्फ रामविलास पासवान, गौतम बुद्ध पासवान, अनंत कुमार और चांदनी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

प्रेमिका की शादी के बाद भी उसे परेशान करता था हरिज्ञान :

पूछताछ में यह बात सामने आई की चांदनी कुमारी और हरिज्ञान कुमार का पूर्व से ही प्रेम-प्रसंग था, लेकिन चांदनी कुमारी की शादी कहीं और कर दी गई थी, इसके बाद से हरिज्ञान उसे पुराने वीडियो भेज कर ब्लैकमेल करता था, जिससे कि वह परेशान थी और उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसके हत्या की योजना बनाई. उसे परमडीह पुल पर मिलने के लिए बुलाया और वहां उसकी हत्या कर दी गई.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments