फाइनेंस कर्मी से लूटकांड समेत तीन मामलों का हुआ खुलासा, चार गिरफ्तार ..

इस घटना के बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था, जिस टीम ने कांड के उद्‌भेदन के लिए तकनीकी एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अनुसंधान शुरु किया. इसी क्रम में 2 अगस्त को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र में कई गई थी फायनांस कर्मी से लूट
- चक्की ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण डेरा निवासी है चारों अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थानार्न्तगत उडीयानगंज छतनवार मोड के पास से उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मी से 15,500 रुपयों के साथ ही मोबाइल फोन व बैग आदि की लूट मामले का  पुलिस ने उद्वेदन करते हुए कर अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लूटे गए रूपों में से 1400 रुपए की राशि के साथ-साथ एक अन्य कांड में लूटे हुए टैबलेट को भी बरामद कर लिया गया. गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने लूट के एक अन्य मामले के साथ ही शराब बरामद की एक मामले का भी उद्भेदन किया है.

इस बाबत पुलिस कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह बताया गया है कि 25 जुलाई की रात को हुई. इस घटना के बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था, जिस टीम ने कांड के उद्‌भेदन के लिए तकनीकी एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अनुसंधान शुरु किया. इसी क्रम में 2 अगस्त को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि पहले चक्की लक्ष्मण डेरा के रामेश्वर यादव के पुत्र नितेश कुमार और गणेश यादव तथा श्री भगवान पासवान के पुत्र रविशंकर पासवान को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि उनके साथ इसी गांव के निवासी श्रीकांत यादव का पुत्र मनीष यादव भी घटना में शामिल था. इसके बाद उसे भी गिरफ्तार किया गया. मनीष यादव के घर से नया भोजपुर ओ०पी० थाना क्षेत्र से लूटे गये सैमसंग का टैब बरामद किया गया है. 

गिरफ्तार अभियुक्तों ने लूट कांड के मामलों में अपनी संलिप्तता के साथ-साथ चक्की ओपी थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी के एक मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों में डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी, कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार, चक्की ओपी प्रभारी संजय पासवान, डी०आई०यू० टीम एवं कृष्णब्रह्म थाने के सशस्त्र बल शामिल थे.




Post a Comment

0 Comments