वीडियो : बक्सर निवासी महिला सिपाही की बच्चों समेत भागलपुर में हत्या, आरोपी पति ने सुसाइड नोट लिख की आत्महत्या ..

एक साथ चार हत्याओं को अंजाम देने के बाद उसने स्वयं भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने मौके पर सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिस पर उसने लिखा है की पत्नी का व्यवहार उसके साथ सही नहीं था और वह हमेशा उससे लड़ती-झगड़ती रहती थी. सोमवार को भी उसने उसके साथ झगड़ा किया और बच्चों की भी पिटाई की.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- बक्सर नगर के नया बाजार मोहल्ले में स्थित है मृतका का ननिहाल
- बक्सर में ही हुआ था लालन-पालन, वर्ष 2015 में मिली थी नौकरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर/भागलपुर : बक्सर नगर थाना क्षेत्र के नया बाज़ार तांतों मोहल्ले में अपने नाना के यहां रहकर पढ़ी-लिखी तथा भोजपुर जिले में ब्याही व वर्तमान में भागलपुर एसएसपी कार्यालय में पदस्थापित महिला सिपाही तथा उसके बच्चों की हत्या उस के पति ने कर दी. इतना ही नहीं उसने अपनी मां को भी मौत के घाट उतार दिया. एक साथ चार हत्याओं को अंजाम देने के बाद उसने स्वयं भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने मौके पर सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिस पर उसने लिखा है की पत्नी का व्यवहार उसके साथ सही नहीं था और वह हमेशा उससे लड़ती-झगड़ती रहती थी. सोमवार को भी उसने उसके साथ झगड़ा किया और बच्चों की भी पिटाई की.

इस घटना की जानकारी मिलते ही एक तरफ जहां मौके पर भागलपुर डीआइजी समेत पुलिस के पदाधिकारी पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी वहीं डॉग स्क्वाड तथा एफएसएल टीम बुलाकर मामले की जांच शुरु की गई. दूसरी तरफ मृतका के ननिहाल से स्वजन भागलपुर के लिए रवाना हो गए. 

2015 में मिली थी नौकरी 2017 में किया था प्रेम विवाह :

नया बाजार के गणेश ठाकुर की नतिनी नीतू कुमारी 2015 बैच की महिला सिपाही है. वह भागलपुर एसएसपी कार्यालय में पदस्थापित थी. नीतू की शादी 2017 में भोजपुर जिला अंतर्गत पिरो थाना क्षेत्र के माझिया गांव के रहने वाले पंकज सिंह के साथ प्रेम विवाह हुआ था. फिलहाल पंकज अपनी मां, पत्नी और बच्चों के साथ भागलपुर पुलिस लाइन में ही रहता था. 

पारिवारिक परेशानियों के कारण ननिहाल में बीता नीतू का बचपन :

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक नीतू की मां ज्ञानती देवी की शादी छपरा जिले के हरपुर गांव निवासी रामजन्म ठाकुर के साथ हुई थी, लेकिन पारिवारिक परेशानियों के कारण ज्ञानती अपने चार बच्चों के साथ अपने मायके में ही रहने लगी. 

भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर थी नीतू :

मृतका की तीन बहनें और एक भाई है. जिसमें मुन्नी कुमारी, सोनी कुमारी और नीलू शामिल हैं. नीतू का छोटा भाई विकास श्रीनगर में नौकरी में है. नीतू अपने भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर थी. सभी का लालन-पालन नया बाजार के तांतों मुहल्ला स्थित नाना गणेश ठाकुर के घर से ही हुआ है.







Post a Comment

0 Comments