गंगा स्नान के दौरान किशोर डूबा, तलाश जारी ..

जैसे ही इस हादसे की सूचना परिवार वालों और स्थानीय निवासियों को मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंचे. गोताखोरों और प्रशासन की मदद से उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- जीवित्पुत्रिका व्रत के दौरान स्नान के समय हुआ हादसा
- गुरुवार सुबह तक खोजबीन जारी, प्रशासन और गोताखोरों की मदद से प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नगर परिषद क्षेत्र के बड़की सारीमपुर में बुधवार सुबह एक 14 वर्षीय किशोर गंगा में स्नान के दौरान डूब गया. यह घटना उस वक्त हुई जब नीरज जीवित्पुत्रिका व्रत के अवसर पर स्नान करने पुलिया घाट पहुंचा था. सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और गोताखोरों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन गुरुवार सुबह तक उसे ढूंढा नहीं जा सका.

घटना बुधवार सुबह 5:00 बजे की है जब नीरज रावत अपने गांव के पास पुलिया घाट पर गंगा स्नान कर रहा था. स्नान के दौरान वह अचानक गहरे पानी में चला गया और डूब गया. जैसे ही इस हादसे की सूचना परिवार वालों और स्थानीय निवासियों को मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंचे. गोताखोरों और प्रशासन की मदद से उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है.

मौके पर सदर अंचलाधिकारी और औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार तुरंत पहुंचे और गोताखोरों के साथ मिलकर बचाव अभियान शुरू किया. स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बाबर अली ने बताया कि महाजाल लगाकर भी नीरज की तलाश की जा रही है, लेकिन अब तक उसे ढूंढा नहीं जा सका.









Post a Comment

0 Comments