21 अक्टूबर को क्रिमसन क्लब एक्सक्लूसिव शोरूम का भव्य उद्घाटन

पुरुषों के लिए शर्ट, टी-शर्ट, और जींस से लेकर महिलाओं के लिए ट्रेंडी और फैशनेबल कपड़ों का बेहतरीन कलेक्शन रखा गया है. इसके अलावा, बच्चों के लिए भी स्टाइलिश और आरामदायक कपड़ों की विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी.












- 

बक्सर में एक छत के नीचे मिलेगा सभी प्रकार के वस्त्रों का विशाल संग्रह

आकर्षक छूट और उपहार के साथ खरीदारी का मौका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के मुख्य बाजार में स्थित क्रिमसन क्लब एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन 21 अक्टूबर 2024, सोमवार को प्रातः 10:30 बजे होने जा रहा है. इस भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी के कर कमलों से होगा. शोरूम में शर्ट, टी-शर्ट, जींस, उलेन वस्त्र सहित लेडीज और किड्स वियर के सभी प्रकार के नवीनतम डिज़ाइन उपलब्ध कराए जाएंगे.

सभी के लिए कुछ खास :

संचालक दौलत चंद गुप्ता के मुताबिक क्रिमसन क्लब एक्सक्लूसिव शोरूम में सभी आयु वर्ग के लिए अलग-अलग वस्त्रों का विशाल संग्रह होगा. पुरुषों के लिए शर्ट, टी-शर्ट, और जींस से लेकर महिलाओं के लिए ट्रेंडी और फैशनेबल कपड़ों का बेहतरीन कलेक्शन रखा गया है. इसके अलावा, बच्चों के लिए भी स्टाइलिश और आरामदायक कपड़ों की विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी.

विशेष छूट और उपहार :

उद्घाटन के मौके पर ग्राहकों को विशेष छूट और उपहार दिए जाएंगे. नए डिज़ाइन और फैशन की दुनिया से जुड़ी वस्त्रों की इस विस्तृत रेंज के साथ-साथ, ग्राहकों को आकर्षक छूटों का लाभ उठाने का भी अवसर मिलेगा. क्रिमसन क्लब ने उद्घाटन के दिन से ही इस शोरूम में आने वाले सभी ग्राहकों को विशेष उपहार देने की घोषणा की है.

यहां है शोरूम :

नगर के मेन रोड में मच्छरहट्टा पुल बड़ी के समीप में यह शोरूम ग्राहकों के लिए सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान करेगा, जहां उन्हें एक ही छत के नीचे सभी वस्त्रों की खरीदारी करने का शानदार अनुभव मिलेगा.








Post a Comment

0 Comments