गुलशन-ए-अदब के बैनर तले सोमवार को आयोजित होगा ऑल इण्डिया मुशायरा और कवि सम्मेलन

बताया कि गुलशन-ए-अदब के इस आयोजन में साहित्य, कला और समाजसेवा का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा. यह कार्यक्रम बक्सर ब्लॉक के नया बाजार में शाम 4 बजे से शुरू होगा, जिसमें देश के प्रमुख शायर और कवि समाज के विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार और रचनाएं प्रस्तुत करेंगे.
कार्यक्रम के आयोजन के संदर्भ में विचार-विमर्श करते संयोजक व अन्य












- बक्सर में भव्य साहित्यिक कार्यक्रम का आयोजन
- साहित्य, कला और समाज सेवा का संगम, मिल्लत और कौमी एकता का संदेश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में आगामी 21 अक्टूबर को गुलशन-ए-अदब के बैनर तले एक भव्य ऑल इण्डिया मुशायरा सह कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में देशभर से प्रख्यात शायर और कवि भाग लेंगे. इसके साथ ही बक्सर जिले के प्रमुख चिकित्सक, साहित्यकार और कलमकार भी इस महत्वपूर्ण आयोजन में शामिल होंगे.

यह कार्यक्रम मिल्लत और कौमी एकता का पैगाम देने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है. जन सुराज के संविधान सभा समिति सदस्य और समाजसेवी तथा कार्यक्रम के संयोजक साबित रोहतसवी ने कहा, "भागदौड़ भरे जीवन में यह शाम लोगों को सुकून और साहित्यिक आनंद प्रदान करेगी." उन्होंने बताया कि पिछले 15 वर्षों से आयोजित हो रहा यह कार्यक्रम, कोरोना महामारी के कारण अस्थायी रूप से रोक दिया गया था, अब इसे पुनः शुरू किया जा रहा है.

कार्यक्रम में विशेष रूप से शामिल प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉक्टर आशुतोष सिंह ने बताया कि गुलशन-ए-अदब के इस आयोजन में साहित्य, कला और समाजसेवा का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा. यह कार्यक्रम बक्सर ब्लॉक के पास नया बाजार में शाम 4 बजे से शुरू होगा, जिसमें देश के प्रमुख शायर और कवि समाज के विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार और रचनाएं प्रस्तुत करेंगे.

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. वी. के. सिंह, डॉ. दिलशाद आलम और डॉ. अखलाक अंसारी शामिल होंगे. शायरी और कविताओं का जादू बिखेरने के लिए अहमद आज़मी, सुहैल उस्मानी, पूनम श्रीवास्तव, नेज़ाम बनारसी और फजीहत गहमरी जैसे नामचीन शायर और कवि उपस्थित रहेंगे.

आयोजन समिति में डॉक्टर मुर्शीद रज़ा, डॉक्टर खालिद रज़ा, हाजी फैयाज, निसार अहमद, महताब आलम, इंजीनियर शाहिद रज़ा और हामिद रज़ा शामिल हैं. इस कार्यक्रम से उम्मीद की जा रही है कि यह न केवल साहित्य प्रेमियों के लिए एक यादगार अनुभव होगा, बल्कि यह सामाजिक एकता और भाईचारे का भी संदेश देगा.







Post a Comment

0 Comments