बीते 24 घंटे में पुलिस को बड़ी सफलता, गांजा और शराब के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस स्थानीय बाजार में नियमित वाहन जांच कर रही थी. मनोज कुमार एक बाइक पर गांजा लेकर कहीं जा रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली. इस दौरान उनके पास से गांजा बरामद हुआ. थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि मनोज कुमार को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.







                                                                   





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में 956 ग्राम गांजा बरामद
- सिमरी थाना क्षेत्र में 658.8 लीटर शराब जब्त, एक तस्कर फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते 24 घंटे के भीतर जिले की पुलिस ने दो महत्वपूर्ण कार्रवाइयां करते हुए नशीले पदार्थों की तस्करी पर बड़ा प्रहार किया. पहली घटना रविवार को कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में हुई, जहां पुलिस ने 956 ग्राम गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इसके बाद सोमवार को सिमरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 658.8 लीटर शराब जब्त की, जिसमें एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया, जबकि दूसरा फरार हो गया.

रविवार को कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र में पुलिस ने कठार निवासी मनोज कुमार को 956 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया. यह गिरफ्तारी उस समय हुई जब पुलिस स्थानीय बाजार में नियमित वाहन जांच कर रही थी. मनोज कुमार एक बाइक पर गांजा लेकर कहीं जा रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली. इस दौरान उनके पास से गांजा बरामद हुआ. थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि मनोज कुमार को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

दूसरी कार्रवाई सिमरी थाना क्षेत्र में हुई, जब पुलिस ने गगोली-दुबौली मार्ग पर वाहन जांच के दौरान 658.8 लीटर शराब बरामद की. इस दौरान दो लग्जरी गाड़ियों को रोका गया, जिनमें से एक का चालक भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे वाहन के तस्कर इमरान शाह को गिरफ्तार कर लिया गया. इमरान शाह, जो सिमरी का निवासी है, को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने फरार तस्कर की तलाश शुरू कर दी है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इन दोनों कार्रवाइयों से पुलिस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जिले में नशीले पदार्थों और शराब की तस्करी पर पुलिस की पैनी नजर है. बीते 24 घंटों में हुई इन बड़ी गिरफ्तारियों से पुलिस ने नशे के कारोबार पर करारा प्रहार किया है.








Post a Comment

0 Comments