गोलीबारी का फरार आरोपी पटना जंक्शन से गिरफ्तार..

मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही फायरिंग किए जाने के आरोपी चंदन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी थे. अभियुक्त के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि 2 अक्टूबर के बाद से ही यह अभियुक्त फरार था.














- एसटीएफ तथा बक्सर पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार
- 2 अक्टूबर को हुई घटना के बाद से फरार चल रहा था आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव में बीते 2 अक्टूबर को नोनियापुरा और ढेंका गांव के ग्रामीण के आपसी भिड़ंत और फायरिंग तथा पथराव मामले में पुलिस ने गोलीबारी के फरार आरोपी चंदन कुमार यादव को पटना जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया है. यह कार्रवाई एसटीएफ तथा बक्सर पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से की गई है.

इस संघर्ष में तीन ग्रामीण घायल हुए थे, साथ ही समझाने पहुंची पुलिस को भी भीड़ के कोप का शिकार होना पड़ा था जिसके बाद पुलिस वापस लौट गई थी. बाद में घायलों का डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में इलाज हुआ था. मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही फायरिंग किए जाने के आरोपी चंदन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी थे. अभियुक्त के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि 2 अक्टूबर के बाद से ही यह अभियुक्त फरार था.







Post a Comment

0 Comments