सेवा पखवाड़ा के समापन पर स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन ..

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी उपस्थित रहे. उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन न केवल स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाता है, बल्कि समाज में महापुरुषों के योगदान को भी याद दिलाता है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- महात्मा गांधी की जयंती पर महापुरुषों को दी श्रद्धांजलि
- भाजपा युवा मोर्चा का राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सेवा पखवाड़ा के समापन एवं महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत बक्सर के विभिन्न प्रखंडों में महापुरुषों की प्रतिमा स्थलों की स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

बक्सर नगर के तीन महापुरुष स्थलों, जिसमें वीर कुंवर सिंह, बाबा साहेब और महात्मा गांधी की प्रतिमाएं शामिल थीं, की स्वच्छता के उपरांत सभी का माल्यार्पण किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर संयोजक भाष्कर प्रताप सिंह ने की. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी उपस्थित रहे. उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन न केवल स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाता है, बल्कि समाज में महापुरुषों के योगदान को भी याद दिलाता है.

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धन्नजय राय, जिला उपाध्यक्ष मनोज पाण्डेय, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रियरंजन चौबे, राहुल दुबे, दुर्गेश उपाध्याय, रोहित मिश्र, विकास राय, अक्षय ओझा, आशु राय, अभय चौबे, महावीर गुप्ता समेत अन्य लोग उपस्थित रहे. सभी ने स्वच्छता कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया और महापुरुषों को श्रद्धांजलि अर्पित की.










Post a Comment

0 Comments