तनिष्क ने लॉन्च किया 'आलो' कलेक्शन ..

इस कलेक्शन में बंगाल की पारंपरिक शिल्पकला और तनिष्क के कुशल कारीगरों की निपुणता को दर्शाया गया है. इसमें चलचित्र, जाली, नौका, और पालकी जैसे डिज़ाइन शामिल हैं, जो बंगाल की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- नवरात्रि के शुभ अवसर पर ग्राहकों के लिए विशेष
- बंगाल की पारंपरिक शिल्पकला का अनोखा प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : टाटा समूह के ज्वेलरी ब्रांड 'तनिष्क' ने नवरात्रि के अवसर पर 'आलो' नाम से एक नया कलेक्शन लॉन्च किया है. 'आलो' शब्द बंगाली भाषा से लिया गया है, जिसका अर्थ 'प्रकाश' होता है. इस कलेक्शन में बंगाल की पारंपरिक शिल्पकला और तनिष्क के कुशल कारीगरों की निपुणता को दर्शाया गया है. इसमें चलचित्र, जाली, नौका, और पालकी जैसे डिज़ाइन शामिल हैं, जो बंगाल की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं.


इस कलेक्शन में सोने के आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है, जिसमें विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए नेकलेस सेट, बैंगल और चेन शामिल हैं. ये सभी आभूषण बंगाल की अद्वितीय कारीगरी का प्रतीक हैं. तनिष्क के इस नए कलेक्शन को त्योहार के मौसम में ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए तैयार किया गया है.

खास ऑफर और छूट:

तनिष्क (बक्सर) में आज 'आलो' कलेक्शन की भव्य लॉन्चिंग की गई. इस मौके पर ग्राहकों को विशेष छूट दी जा रही है. सोने के आभूषणों पर प्रति ग्राम ₹101 की छूट और मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट की पेशकश की जा रही है. इसके साथ ही, हीरे के आभूषणों पर 25% तक की छूट मिल रही है. पुराने सोने के आभूषणों पर 100% एक्सचेंज वैल्यू भी दी जा रही है, जिससे ग्राहक अपने पुराने गहनों को नए से बदल सकते हैं. यह ऑफर त्योहार के इस खास मौके को और भी यादगार बना रहा है.







Post a Comment

0 Comments