बापू जयंती पर धरना : नगर परिषद और लोक शिकायत विभाग पर गड़बड़ी के आरोप ..

कहना था कि लोक शिकायत निवारण कार्यालय में शिकायतों के निपटारे में पक्षपात हो रहा है, और फैसले एकतरफा लिए जा रहे हैं, जो न्यायसंगत नहीं है. विरोध में नगरवासियों ने अपनी आवाज़ को बुलंद किया और नगर के विकास कार्यों में हो रही अनियमितताओं को उजागर किया.
बीडीओ को मांगपत्र सौंपते धरनार्थी

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ जोरदार विरोध
- प्रदर्शन के दौरान जाम की साजिश पर तीखी प्रतिक्रिया

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव नगर भवन परिसर में बुधवार को बापू जयंती के अवसर पर नगर परिषद और लोक शिकायत निवारण विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस धरने की अगुवाई भाजपा नगर अध्यक्ष और पूर्व उपचेयरमैन चुनमुन प्रसाद वर्मा ने की, जबकि पूर्व पार्षद धीरज कुमार ने कार्यक्रम का संचालन किया. महात्मा गांधी की तस्वीर पर पुष्पांजलि के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई, जहां सत्याग्रह की विचारधारा को फिर से उजागर किया गया.

धरने में वक्ताओं ने नगर परिषद के कामकाज पर सवाल उठाते हुए भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितताओं के गंभीर आरोप लगाए. लोगों का कहना था कि लोक शिकायत निवारण कार्यालय में शिकायतों के निपटारे में पक्षपात हो रहा है, और फैसले एकतरफा लिए जा रहे हैं, जो न्यायसंगत नहीं है. विरोध में नगरवासियों ने अपनी आवाज़ को बुलंद किया और नगर के विकास कार्यों में हो रही अनियमितताओं को उजागर किया.

इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने यह आरोप भी लगाया कि धरने को बाधित करने के लिए जानबूझकर पानी टंकी, टैंकर गाड़ी और अन्य वाहनों को रास्ते में खड़ा किया गया, ताकि जाम लगे. इस साजिश की कड़ी निंदा करते हुए प्रदर्शनकारियों ने इसे लोकतांत्रिक अधिकारों को दबाने का प्रयास बताया और नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की.

धरने के दौरान डुमरांव एसडीओ के प्रतिनिधि के रूप में डुमरांव बीडीओ पहुंचे, जिन्हें प्रदर्शनकारियों ने ज्ञापन सौंपा. बीडीओ ने आश्वासन दिया कि सभी शिकायतों की नियमानुसार जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

इस विरोध प्रदर्शन में नगर के कई प्रमुख लोग और समाजसेवी शामिल हुए, जिनमें जेडीयू नगर अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता, कांग्रेसी नेता दशरथ प्रसाद विद्यार्थी, जेडीयू नगर उपाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह, डीके कालेज छात्र संघ के कोषाध्यक्ष राजू खान, पंचायत अध्यक्ष कृष्ण कुमार तिवारी, युवा नेता अनुज कुमार मिश्रा, और समाजसेवी पंकज राय शामिल थे. इसके अलावा नारी शक्ति का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा, जिसमें मालती देवी, विंदा देवी, पूनम देवी, सुमन देवी, रिंकी देवी, प्रेमा देवी, सोनी देवी, चमेली देवी और फूलकुमारी देवी की उपस्थिति रही.










Post a Comment

0 Comments