मुख्य सचिव से मिले विधायक, सड़कों के चौड़ीकरण की मांग ..

विधायक ने बक्सर नगर परिषद क्षेत्र की लंबित परियोजनाओं को गति देने के लिए ज्ञापन सौंपा, जिसमें कई प्रमुख सड़कों के चौड़ीकरण और ऐतिहासिक स्थलों के सौंदर्यीकरण की मांग की गई.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- विधायक ने बक्सर की लंबित परियोजनाओं को लेकर सौंपा ज्ञापन
- किला मैदान और गांधी पार्क के सौंदर्यीकरण की मांग पर भी जोर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार सरकार के मुख्य सचिव अमृतलाल मीणा के बक्सर दौरे के दौरान सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने उनसे मुलाकात की. विधायक ने बक्सर नगर परिषद क्षेत्र की लंबित परियोजनाओं को गति देने के लिए ज्ञापन सौंपा, जिसमें कई प्रमुख सड़कों के चौड़ीकरण और ऐतिहासिक स्थलों के सौंदर्यीकरण की मांग की गई.

ज्ञापन में विशेष रूप से ज्योति प्रकाश चौक से गोलंबर पथ, बक्सर बड़ी मस्जिद से सेंट्रल जेल पथ, अंबेडकर चौक से इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग तक के पथ का चौड़ीकरण शामिल है. इसके अलावा, ताड़का नाला से वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु तक जाने वाली सड़क के विस्तार की भी मांग रखी गई. विधायक ने किला मैदान और महात्मा गांधी पार्क के सौंदर्यीकरण पर भी जोर दिया, जिससे इन स्थलों को और आकर्षक बनाया जा सके.

इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता, चेम्बर कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, स्वर्णकार संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप वर्मा, राजद नेता भरत यादव और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.










Post a Comment

0 Comments